Liquor-News-From-Andra-Man-Licking-Liquor

Liquor News : शराब पीने वाले लोगों को बस यह पता चल जाए कि आज यहां दारू बंट रही है फिर देखिए वहां कैसे लोग भीड़ लगाते हैं. अगर बंट नहीं रही तो ये भी अगर पता चल जाए कि इस जगह पर फ्री की दारू मिल जाएगी, ऐसे में भी दारू (Liquor News) के लिए लोग कुछ भी करने को राजी हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही नजारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो में वायरल हो रहा है. जिसमें शराब लूटने के लिए लोगों में भगदड़ मच गई. लेकिन आप जानकर हैरान रह जाएंगे की जो व्यक्ति शराब लूट रहा था वह पुलिस की आंखों के सामने से ही लूट रहा था.

Liquor News : शराब के लिए पार हुई सारी हदें

Liquor News

इतना ही नहीं ये शख्स शराब (Liquor News) के साथ कुछ ऐसा भी कर रहा था जो सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर देगा. शराब स्वास्थ्य लाभ के लिए हानिकारक है. लेकिन इंडिया की सड़कों पर जब कोई बीयर या शराब ले जा रहा वाहन पलटता है तो लोग बोतलें लूट लेते हैं. ऐसे कई वीडियो आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे. हालाँकि ताज़ा वीडियो हटकर है, जिसमें पब्लिक पुलिस के सामने से ही शराब की बोतलें लेकर भागती नज़र आ रही है. हुआ ये था कि गुंटूर शहर में आंध्र प्रदेश पुलिस ने अवैध शराब को नष्ट करने वाली थी. इस दौरान आस-पास मौजूद लोग बंद बोतले लेकर भाग रहे हैं.

बिखरी शराब को रोड़ पर लेटकर पीने लगे लोग

Liquor News

वहीं कुछ लोग शराब (Liquor News) के नष्ट होने के बाद जमीन पर चारों तरफ दारू ही दारू बिखरी पड़ी थी. ऐसे में एक व्यक्ति जेसीबी के पास मौजूद जमीन पर अपना गमछा बिछाकर नीचे धरती पर बिखरी शराब को सुड़क-सुड़क कर पीने लगता है. शराब के चक्कर में व्यक्ति ने अपने आप को नहीं रोक सका था और उसने ये हरकत शुरू कर दी थी. जिसके बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पुलिस के आदेश के बाद एक तरफ जाना होता है और अपने गमछे को चिन्हित करने लगता है. अब व्यक्ति की इस हरकत को देखने के बाद कहा जा सकता है कि नशा आपको किस हद तक गिरा सकता है. हालाँकि पुलिस ने इन लोगों को रोकने की कोशिश की लेकिन वे नाकामयाब रहे.

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस ने शराब (Liquor News) की बोतलों को नष्ट करने के लिए सड़क पर लाइन से सजा कर रखी है. बुलडोजर चलने वाला ही था कि शराब पर शराबियों कि नजर पड़ गई थी. लोग सड़क से शराब की बोतलें ले जा रहे हैं. यह पूरा मामला आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार यह बात भी सामने आई है कि आंध्र प्रदेश पुलिस ने विभिन्न अभियानों में करीब 50 लाख रुपए की शराब की बरामदगी की थी और एक साथ शराब (Liquor News) को बुलडोजर को नष्ट करने के लिए बीच रोड़ पर जमाया था.

लेकिन कहीं से भी इस बात की कोई गारंटी नहीं है. वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. वीडियो को काफी लाइक और कमेंट मिल गए हैं.

यह भी पढ़ें : ‘सब **** सोये हैं…..’ अपने ही खिलाड़ियों पर फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा, लाइव मैच में ही जमकर की गाली-गलौच, वायरल VIDEO

"