Looteri-Dulhan-Fraud-To-15-Men-And-Ran-Away

Looteri Dulhan : आज के जमाने में ऑनलाइन एप के माध्यम से वर-वधु तलाशने का क्रेज चला हुआ है. ऐसे में आप सिर्फ एप के माध्यम से ही एक-दूसरे से मिलते है और जो भी जानकारी उसमें मिलती है उसी के माध्यम से उनसे पहचान बनाते है. ऐसे में कईं लोग इसके शिकारी भी बन जाते है. ऑनलाइन फ्रॉड (Looteri Dulhan) में लोग अपनी असलियत छुपा लेते हैं और दूसरे लोगों को ठगने का काम करते हैं. ऐसा ही ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है. जिसमें एक महिला ही ठगी निकली है. उसनें दर्जनों लोगों को अपना शिकार बनाया और उनका (Looteri Dulhan) फायदा उठाकर लाखों रुपए उनसे चम्पत कर लिए हैं.

लूटेरी दुल्हन ने 15 शादियां कर दिया लोगों को धोखा

Looteri Dulhan

दरअसल यह मामला तमिलनाडु के तिरुपुर जिले से सामने आया है. जिसमें एक महिला (Looteri Dulhan) ने अन्य लोगों को ठगकर काफी मुनाफा कमाया है. ऐसी दुल्हन कि कहानी सामने आने के बाद पूरे जिले में हड़कम्प मच गया है. इस दुल्हन (Looteri Dulhan) का नाम संध्या है जो लोगों को लूट लेती है और उन्हें धोका देकर फरार हो जाती है. ये लुटेरी दुल्हन अब तक 30 से 40 व्यक्तियों को अपना शिकार बना चुकी है. इतना (Looteri Dulhan) ही नहीं 15 व्यक्तियों से तो ये शादी तक कर चुकी है. 30 वर्षीय संध्या ऑनलाइन एप के माध्यम से अपना दूल्हा खोजती है उससे बात करती है और फिर शादी करने का ऑफर देती है.

ऑनलाइन एप के माध्यम से करती थी फ्रॉड

Looteri Dulhan

ऐसे में संध्या (Looteri Dulhan) सामने वाले व्यक्ति का पूरा विश्वास जीत लेती है और उससे शादी करने का मन बना लेती है. फिर शादी करने के बाद संध्या गहने और पैसे लेकर भागजाती है. कई लोगों के आँखों में धुल झोंकने के बाद अब इस लूतेरी दुल्हन का पर्दाफाश हो चुका है. इसके (Looteri Dulhan) बाद इसकी जो कहानी सामने आई वो भयानक है. एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत की है उसके बाद इस लूतेरी दुल्हन का सच सामने आया है. जिसमें उस व्यक्ति ने बताया कि उसने एक लड़की से शादी कि जिसका नाम संध्या था. शादी (Looteri Dulhan) के तुरंत बाद उसे उस महिला पर शक होने लगा था. उसे लगा कि वो महिला उसे धोका दे रही है. ऐसे में उसने जांच-पड़ताल की और उसे बात पर उसे यकीन हो गया.

पुलिस द्वारा जांच-पड़ताल में महिला का सच आया सामने

Looteri Dulhan

इसके बाद पुलिस (Looteri Dulhan) द्वारा की गई जांच में पता चला कि 10 साल पहले चेन्नई के एक व्यक्ति से उसकी शादी हुई थी. ये भी पता चला कि एक बच्चे की माँ है. जांच में पता चला कि इस महिला ने 30 साल की उम्र में 15 लोगों को धोखा दिया और शादी कर ली. इस लिस्ट में करूर के सिटी (Looteri Dulhan) और कोडुमुडी के एक पुराने व्यापारी के बेटे से लेकर एक सर्वेक्षक तक शामिल है. कुछ दिनों के बाद झगड़ा करती है और गहने और पैसे लेकर भाग जाती है. पत्नी के भाग जाने का मामला सामने आने पर कई लोगों ने इसे शर्म की बात मानते हुए शिकायत दर्ज (Looteri Dulhan) नहीं की है. जिससे वह अब तक पकड़ी नहीं गई थी. जांच में यह भी पता चला है कि उसनें लोगों ने लाखों रुपए लिए हैं.

यह भी पढ़ें : अनंत-राधिका की शादी में जाह्नवी कपूर को देखकर बेकाबू हुए शिखर, अकेले में ले जाकर काटा गाउन, फिर……..

"