Maharashtra-Car-Accident-A-Girl-Died-While-Making-A-Reel-The-Car-Fell-Into-A-300-Feet-Deep-Gorge

Maharashtra car accident: सोशल मीडिया पर रील बनाने का शौक इन दिनों हर उम्र के लोगों में सिर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन कई बार ये शौक जुनून में तब्दील हो जाता है और ये जुनून कब यमराज बन जाए पता ही नहीं चलता। जी हां, आपको बता दें की महराष्ट्र की एक लड़की (Maharashtra car accident) रील बनाने में इतनी मशरूफ हो गई की उसकी कार तीन सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी और सिर्फ रील बनाने के चक्कर में उस लड़की की मौत हो गई। क्या है पूरा मामला आईए जानते हैं।

रील के चक्कर में गई श्वेता की जान

Maharashtra Car Accident
Maharashtra Car Accident

कुछ लोगों में रील बनाने का पागलपन इतना बढ़ गया है कि वो अपनी जिंदगी की परवाह किए बिना बस रील पर ही ध्यान देते हैं। ताजा मामला (Maharashtra car accident) महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर का है जहां श्वेता दीपक सुरवासे ने एक रील बनाने के चक्कर में खुद को मौत के मुंह में धकेल दिया। बताया जा रहा है कि 17 जून यानी सोमवार को  23 वर्षीय श्वेता दीपक सुरवासे अपने 25 वर्षीय दोस्त सूरज संजय मुले के साथ औरंगाबाद से खुलताबाद तालुका के शूलीभंजन में दत्त मंदिर में गई थी दर्शन करने के बाद जब वो मंदिर से बाहर आए तो श्वेता ने रील बनाने की सोची।

रील बनाने के लिए श्वेता कार में बैठ गई और उसका दोस्त उसकी वीडियो बना रहा था। लेकिन श्वेता को क्या पता था कि ये रील उसकी जिंदगी की आखिरी रील होने वाली है। रील बनाते वक्त श्वेता की कार अनियंत्रित हो गई और देखते ही देखते उसकी कार 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

ब्रेक की जगह दबाया एक्सीलेटर

Maharashtra Car Accident
Maharashtra Car Accident

रील बनाने का जुनून रखने वाली श्वेता जब कार में बैठे तो उसने गाड़ी आगे नहीं बल्कि रिवर्स चलाई। कार की ड्राइवर सीट में बैठी हुई श्वेता के चेहरे पर जो मुस्कान नजर आ रही थी उससे लग रहा था कि श्वेता काफी अच्छे से कार को पीछे की ओर चला रही है। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो गया की श्वेता ने कार से अपना निंयत्रण खो दिया। दरअसल बताया जा रहा है कि श्वेता की गाड़ी रिवर्स गियर में थी, और वो धीरे धीरे कार को बैक कर रही थी।

लेकिन जब श्वेता काफी पीछे चली गई तो उसने ब्रेक मारना चाहा लेकिन ब्रेक की जगह उसका पैर एक्सीलेटर पर पड़ गया और मौत ने उसे इतना भी वक्त नहीं दिया की वो ब्रेक लगा सके। क्योंकि एक्सीलेटर दबाते ही गाड़ी पीछे की तरफ तेजी से दौड़ पड़ी (Maharashtra car accident) और बैरीकेट तोड़ती हुई सीधा पहाडी से नीचे लगभग 300 फीट नीचे जा गिरी।

कार के उड़े परखच्चे

Maharashtra Car Accident
Maharashtra Car Accident

इस घटना (Maharashtra car accident) का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो में देखा जा रहा की कैसे एकदम से कार खाई में गिरी और आसपास के लोगों में मातम सा छा गया। साथ ही आपको बता दें कि हादसे के बाद  बचावकर्मियों को यहां तक पहुंचने में करीब एक घंटे से भी ज्यादा समय लग गया। बचावकर्मी जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा की कार के परखच्चे उड़ चुके हैं, जिसके बाद श्वेता को अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि अस्पताल में डॉक्टरों ने श्वेता को मृत घोषित कर दिया और कुछ इस तरह रील के कारण श्वेता की मौत हो गई।

वीडियो देखें

 

प्रचंड गर्मी को देखते हुए सरकार का बड़ा ऐलान, अब 1 जुलाई नहीं बल्कि इस दिन खुलेंगे स्कूल

"