मिर्ज़ापुर 2 की 'माधुरी भाभी' बनी किसान , फैन्स ने पूछा 'मुन्ना भैया कहां है'

वेब सीरीज मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन में मुन्ना भैया की सीएम पत्नी का कैरक्टर निभाने वाली ईशा तलवार के सोशल मीडिया पर भी काफी फॉलोअर्स है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह तस्वीरें डालती रहती हैं।

ईशा तलवार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली है जिसमे वह आलू खोदती नजर आ रही हैं । अपने इस फोटो के कैप्शन में ईशा ने लिखा है, ‘आलू के खेत में’। उनकी इस तस्वीर पर फैन्स काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मुन्ना भैया से शादी करोगी तो यही होगा।’ वहीं एक व्यक्ति ने लिखा, यह क्या मुख्यमंत्री साहिबा। इस फोटो 2 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

 

मिर्ज़ापुर 2 में दर्शकों का जीता था दिल

मिर्ज़ापुर 2 की 'माधुरी भाभी' बनी किसान , फैन्स ने पूछा 'मुन्ना भैया कहां है'

 

मिर्ज़ापुर के सीजन 2 में ईशा तलवार ने मुन्ना भैया की पत्नी का रोल किया था। उनके पिता सीएम थे, जिनके निधन के बाद उन्होंने अपने चाचा को हटाकर कमान अपने हाथ मे ली थी। इस वेब सीरीज में ईशा तलवार ने त्रिपाठी खानदान की बहू का किरदार निभाया है जिसके कारण वह काफी लोकप्रिय हुई हैं और उनके प्रशंसक इशा को माधुरी भाभी के नाम से बुलाने लगे हैं। पहले सीजन की ही तरह मिर्ज़ापुर 2 की ‘माधुरी भाभी’ बनी किसान , फैन्स ने पूछा ‘मुन्ना भैया कहां है’ वेब सीरीज का दूसरा सीजन भी काफी लोकप्रिय हो रहा है और सोशल मीडिया पर बहुत ही मीम्स वायरल हो रहे हैं।

ईशा तलवार का करियर

मिर्ज़ापुर 2 की 'माधुरी भाभी' बनी किसान , फैन्स ने पूछा 'मुन्ना भैया कहां है'

अपने करियर की शुरुआत करने वालीं ईशा तलवार ने मॉडलिंग से और मलयाली फिल्मों से की थी। साथ ही गिन्नी वेड्स सन्नी, ‘कामयाब’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया था और ‘रिश्ते’ सीरियल में भी नजर आई थीं। ‘ईशा तलवार को सबसे बड़ा ब्रेक मिर्ज़ापुर वेब सीरीज में ही मिला। इस सीरीज में उनके काम को काफी प्रशंसा मिली है, इससे पहले वह ‘परछाईं’ वेब सीरीज में भी रोल निभा चुकी हैं। इस सीरीज में उन्होंने हमीदा नाम की लड़की का किरदार निभाया था।

ये भी पढ़े: अक्षय कुमार इस वजह से नहीं करते हैं शाहरुख खान के साथ कोई फिल्म