Mumbai-News-Auto-Driver-Win-Heart-By-Free-Ride

Mumbai News : कई बार आम लोग भी कुछ ऐसा काम कर जाते हैं जिससे वह बेहद ख़ास बन जाते हैं. और लाखों लोगों का दिल जीत लेते हैं. आज कल सोशल मीडिया के जमाने में लोग अपने शानदार काम कि वजह से पहचान बना लेते हैं. ऐसे ही मुंबई (Mumbai News) के एक ऑटो ड्राईवर ने भी अपनी ख़ास जगह लोगों दिलों में बना ली हैं. इसके प्रभाव से हर कोई इस ऑटो ड्राईवर कि तारीफ़ कर रहे हैं. मुंबई के मलाड के एक ऑटो वाले ने कुछ ऐसा ही किया है. उन्होंने अपने ऑटो के पीछे के लोगों के लिए स्पेशल अनाउंसमेंट की जिसके बाद उनकी ऑटो की तस्वीर वायरल होने लगी है.

मुंबई के ऑटो ड्राईवर ने जीता लाखों लोगों का दिल

Mumbai News

मुंबई (Mumbai News) के मलाड इलाके में एक ऑटोवाले ने इंसानियत की ऐसी मिसाल पेश की है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. दरअसल में, ऑटो वाले ने अनैतिकों के प्रति एक ऐसा कदम उठाया है जिसके बारे में जानने के बाद आप भी उसके बारे में तारीफ़ के पूल बांधेंगे.दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर ऑटो की एक तस्वीर शेयर की गई है. वायरल हो रही इस तस्वीर में ऑटो के पीछे लिखा है, ‘अपंग (दिव्यांग) के लिए फ्री राइड.’ बता दें कि, यह ऑटो मुंबई के मलाड क्षेत्र में स्थापित किया गया है.

दिव्यांगजनों को दे रहे हैं 1.5 किलोमीटर मुफ्त राइड

Mumbai News

मुंबईकर (Mumbai News) का बड़ा दिल दिव्यांग जनों के लिए विशेष सौगात लेकर आया हैं. यह ऑटो जहां-जहां से गुजरता है, वहां हर एक विशेष की नजर ऑटो पर स्थित है. कुछ लोगों ने जहां इस ऑटो की तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, तो वहीं कई लोगों ने ड्राइवर की इस सोच की सराहना भी की. यह ऑटोवाला 1.5 किलोमीटर तक की मुफ्त राइड दे रहा है. इस नेक काम को लेकर एक पोस्ट हाल ही में Reddit पर शेयर की गई है, जिसे देखकर लोगों ने अपने-अपने तरीके से जानकारी दी. पोस्ट में बताया गया है कि इस ऑटोवाले ने दिव्यांग जनों के लिए अपनी सेवा कैसे समर्पित की है.

सोशल मीडिया पर जमकर छाया वीडियो

Mumbai News

वह केवल उन्हें मुफ्त में यात्रा करने का अवसर दे रही है, बल्कि उनके साथ सहायता के साथ काम करता है. इस पहल से ना केवल दिव्यांगों कि यात्रा करने में सुविधा मिली है. बल्कि समाज में एक सकारात्मक संदेश भी फैलाया गया है. वायरल हो रही एक तस्वीर में मुंबई (Mumbai News) के एक ऑटो चित्र का प्रदर्शन किया गया है जो कि सामान यात्रियों को आंशिक रूप से मुफ्त कार सेवा का वादा करता है.

इसमें दिखाया गया है कि थ्री व्हील के लिए मुंबई (Mumbai News) में 1.5 किलोमीटर तक की गाड़ी में सवारी मुफ्त करने की घोषणा की गई है. गाड़ी के पीछे एक मैसेज में लिखा था, ‘1 और 1/2 किलोमीटर तक की छूट मुफ्त रहेगी.’ मुंबई के मलाड की सड़कों पर ऑटो देखा जा सकता हैं.

मुंबई के मलाड में ऑटो ड्राईवर छाया

Mumbai News

इंटरनेट पर जनता को बताया कि कैसे ऑटो ड्राइवर ने शहर के विज्ञापनों पर ध्यान देते हुए बड़े-बड़े कदम उठाए हैं. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘ये तस्वीर कुछ समय पहले (Mumbai News) मलाड में ली गई थी. देखने में अच्छा लगा कि एक ऑटोवाले को आम लोगों से इतनी सहानुभूति है. ऐसे भाव ही मुंबई (Mumbai News) में और मुंबईकर को दर्शाते हैं.’ यह तस्वीर रेडिट के एक मुंबई बेस्ड पेज आर/मुंबई पर साझा की गई है. इस पोस्ट में उपभोक्ता का काफी अटेंशन मिल रहा है. यूजर्स इस पर काफी चर्चा भी कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक एक हज़ार से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें : फौजी नहीं 1988 में इस टेलीविजन शो से शाहरूख खान ने किया था एक्टिंग में डेब्यू, कहानी ने बना दिया था दर्शकों का चहेता

"