Muslim Goons Attacked Hindu Students Celebrating World Cup Victory-In-Nanded

Nanded : भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 विश्वकप जीतकर देश को गौरवान्वित किया है. ऐसे में पूरा देश जश्न के दरिया में डूबा हुआ है. वहीं महाराष्ट्र के नांदेड़ में भी काफी जश्न का महौल था. ऐसे में (Nanded) शहर के श्रीनगर इलाके में भी कुछ छात्र जश्न मना रहे थे. अपने ही घर की छत पर वे लोग जश्न मना रहे थे. इतने में ही इलाके के कुछ 20-25 लोगों ने उनके घर पर हमला कर दिया और उन्हें डंडों से मारा-पीटा है. खबर से पता चला है कि विकास माडवी, रावसाहेब नरवाडे (Nanded), बालाजी पोरमाड, कपिल पाटिल समेत अन्य छात्र जश्न मना रहे थे. ये सभी छात्र बाहरी जिले से ताल्लुक रखते हैं.

नांदेड़ में मुस्लिम दंबगों ने छात्रों से की मारपीट

Nanded

दरअसल सभी छात्र घर की छत पर ही जश्न मना रहे थे और जयकारे लगा रहे थे इतने में 20-25 मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उनके घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी. वहीं, आसपास और सो रहे छात्रों से भी मारपीट की. बता दें शनिवार रात को विश्व कप का फाइनल मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहा था. (Nanded) इस मैच में भारतीय टीम ने जीत के साथ आईसीसी ट्रॉफी को भी अपने मे नाम किया था. इस जीत के बाद पूरे भारत में खुशी का माहौल है. वहीं, नांदेड़ शहर के श्रीनगर इलाके में विकास माडवी, रावसाहेब नरवाडे, बालाजी पोरमड, कपिल पटेल और कुछ अन्य छात्र घर की छत पर जयकार कर रहे थे. इसी गुस्से में इलाके के 20 से 25 दबंग हाथों में लकड़ी के डंडे लेकर घर में घुस आए.

नांदेड़ में कुछ लोगों ने जीत के जश्न से जताई नाराजगी

इसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया और कमरे में मौजूद छात्रों को पीटना शुरू कर दिया. कुछ छात्र सो भी रहे थे तो उनके साथ भी मारपीट की थी. इन छात्रों ने आरोप लगाया है कि उनके साथ मारपीट भी की गई है. इसके अलावा कुछ को बाहर ले जाकर पीटा गया था. ये सभी दृश्य (Nanded) कैमरे में कैद हो गए हैं. इन छात्रों में से घटना (Nanded) की जानकारी इलाके में किसी को नहीं दी. रविवार दोपहर घटना की जानकारी हर तरफ फैल गई. इस बीच सूचना मिलने पर श्रीनगर पुलिस मौके पर पहुंची. बताया गया है कि अपराधियों के आधार पर चार से पांच संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है.

स्थानीय लोगों ने पुलिस से की शिकायत

हालांकि, इस मामले में अब तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया है. लोगों के द्वारा कार्रवाई की मांग की जा रही है. स्थानीय निवासियों का कहना है कि शहर में बाहरियों की संख्या (Nanded) बढ़ रही है. रात में शराब पीने के बाद ये उत्पात मचाते हैं. हालाँकि, आम नागरिक पुलिस पर इन बाहरियों पर कोई नियंत्रण न होने का आरोप लगा रहे हैं. आरोप लगाया जा रहा है कि पुलिस रात में गश्त नहीं (Nanded) कर रही है. इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में श्रीनगर छावनी में तब्दील हो गई. उन्होंने हमले करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

यह भी पढ़ें : भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौड़ ने क्रिकेट प्रेमियों पर बोला हमला, कह डाला बेरोजगार लोग, बोलीं – ‘खाने को नहीं देगा खेल..’ 

"