Nap-Tap-Go-Now-You-Will-Get-The-Fun-Of-Japan-In-Noida-You-Will-Be-Able-To-Live-A-Rich-Life-By-Paying-Just-Rs-1000-For-12-Hours

Nap Tap Go: अक्सर देखा जाता है कि जब भी इंसान अपने लिए कुछ आराम के पल निकालना चाहता है तो सबसे पहले वह अपनी जेब के बारे में सोचता है। कुछ घंटे बिताने के लिए अगर वह होटल बुक करता है तो इसमें उसके ढेर सारे पैसे चले जाते हैं। ऐसे में अगर आप भी ये सोचते हैं कि काश कोई ऐसी जगह होती जहां कम पैसों में लग्जरी लाइफ जीने का मजा मिल पाता तो अब आपका ये सपना पूरा हो सकता है। चलिए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कैसे कम पैसों में भी आप अमीरों वाली जिंदगी जी सकते हैं।

अब नोएडा में मिलेगा जापान का मजा

Nap Tap Go
Nap Tap Go

अगर आप नोएडा में रहकर जापान में रहने वाली फीलिंग लेना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। क्योंकि अब आपके पास होटल को टाटा बाय-बाय कहकर नोएडा में पॉड होटल में रहने का मौका है। यहां आपको जापान के कैप्शूल साइज के होटल का मजा मिलेगा। आधुनिक सुविधाओं से भरपूर ये आरामदायक और निजी पॉड सोलो ट्रैवलर्स के लिए किसी स्वर्ग से कम नहीं है। नैप टैप गो (Nap Tap Go) में पेरेंट्स भी अपने बच्चों के साथ एक अच्छा टाइम स्पेंड कर सकते हैं।

जापान की तकनीकी पहुंची नोएडा

Nap Tap Go
Nap Tap Go

ये कहना गलत नहीं होगा कि जापान की टेक्नीक अब भारत पहुंच चुकी है। नोएडा में जापानी तकनीक से विकसित हुआ नेप टेप गो बना है। नैप टैप गो (Nap Tap Go) आपको होटल में मिलने वाली तमाम सुविधाएं ना के बराबर पैसों में दे रहा है। नैप टेप गो में आरामदायक और निजी पॉड प्रदान करा रहे हैं जो हर मायने में होटल के कमरों से काफी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं। ये सोलो ट्रैवलर्स के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है।

महिलाओं की प्राइवेसी का रखा गया खास ख्याल

Nap Tap Go
Nap Tap Go

ये जगह बाहर और अंदर दोनों से ही काफी ज्यादा यूनीक नजर आती है। यहां जाकर आपको ऐसा लगेगा कि मानो आप हाई टेक्नोलॉजी से लैस स्वर्ग में आ गए हों। अगर आप महिला हैं और इस यूनिक जगह पर प्राइवेसी को लेकर चिंतित हैं तो आपको बिल्कुल भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। इस जगह पर प्राइवेसी और सुरक्षा का ध्यान रखा जाता है। महिलाओं के लिए पर्सनल वॉशरूम यहां मौजूद हैं। आप यहां पर गहरी नींद लेने के साथ ही तरोताजा होने के लिए नहा भी सकते हैं।

ऐसे पहुंचे नोएडा के नेप टेप गो

Nap Tap Go
Nap Tap Go

अगर आप भी इस यूनिक जगह पर जाकर एंजॉय करना चाहते हैं तो बता दें कि नैप टैप गो (Nap Tap Go) नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो स्टेशन के सबसे नजदीक मेट्रो स्टेशन है। गेट नंबर 2 से बाहर आकर आप बड़े ही आसानी से इस यूनीक जगह पर पहुंच सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आप इस नंबर (7428190095) पर कॉल कर सकते हैं।

 

"