नीता अंबानी के सुबह कि चाय का खर्च है 3 लाख रुपए, जानिए उनके द्वारा उपयोग किए जाने वाली चीजों कि कीमत, हर वस्तु है करोड़ों में

Neeta Ambani : बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की धर्म पत्नी नीता अंबानी (Neeta Ambani) लग्जरी लाइफ स्टाइल जीना पसंद करती हैं. कभी उन्हें मॉडल आउटफिट में देखा जाता है तो कभी लाखों की कीमत वाली घड़ी पहने देखा जाता हैं. वह अपने शौक के कारण बार-बार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको नीता अंबानी की कुछ नवीनतम शौक के बारे में बताएंगे. नीता अंबानी (Neeta Ambani) लग्जरी लाइफस्टाइल जीना पसंद करती हैं. मिडिल क्लास के लोग पूरे साल भर में कॉफ़ी कमाते हैं और 1 दिन में पी जाती हैं. आइए जानते हैं उनके शौक के बारे में.

चाय का कप

Neeta Ambani

आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि नीता अंबानी (Neeta Ambani) के एक कप कॉफी की कीमत कितनी है. यहां कोई गरीब आदमी अपनी बेटी की शादी कर सकता है. नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत 3 लाख की कॉफ़ी से करती हैं. नीता अंबानी जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड के ‘नोरिटेक कप’ में कॉफ़ी पीती हैं. इस कप की कीमत 3 लाख रुपए है.

बैग्स

Neeta Ambani

नीता अंबानी (Neeta Ambani) 2.21 करोड़ के हैंड बैग का इस्तेमाल करती हैं, उनके पास जिमी चू और गोयार्ड के कई सारे बैग हैं. उनके पास के सभी लक्ज़री ब्रांड के बैग की कीमत लाखों में है. नीता अंबानी अंबानी (Neeta Ambani) हैंड बैग्स की भी हैं शौकीन. उनके पास इतने बैग है कि वह एक भी वापिस इस्तेमाल नहीं करती हैं. नीता अंबानी के अलमारी में गोयार्ड और जिम्मी चू केरी मौजूद हैं. ये हैं दुनिया के सबसे शानदार ब्रांड्स के हैंडबैग. इनकी सामान्य कीमत 3-4 लाख से शुरू होती है.

कारें

Neeta Ambani

नीता अंबानी (Neeta Ambani) को लग्ज़री कारों का भी बेहद शौक है. उनकी पसंदीदा कार मेबैक 62 है, कीमत 10 करोड़ रुपए है. नीता अंबानी 90 करोड़ की ऑडी ए9 से सफर करती हैं. उनके ड्राइवर की सैलरी 2 लाख रुपए महीना है. उनके पास रॉल्स रॉयस भी है. जिसे उनके लिए ख़ास बनाया गया हैं. जिसमें सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं. इतना ही नहीं उनके पास इससे भी महंगी-महंगी गाड़ियां हैं.

ड्रेसेस

Neeta Ambani

नीता अंबानी (Neeta Ambani) अपने स्टाइलिश और शानदार आउटफिट के लिए भी जानी जाती हैं. वो अपनी पोशाक दूसरी बार नहीं पहनती हैं. नीता अंबानी ने बेटे की शादी में भी 40 लाख रुपए की डिज़ाइनर साड़ी पहनी थी. नीता अम्बानी को इसका बेहद शौक है. वो तो बस वही कपड़े पहनते हैं, जिनमें लाखों के हीरे लगे होते हैं.

जूते और ज्वेलरी

Neeta Ambani

नीता अंबानी (Neeta Ambani) कस्टमाइज़्ड जूतों का उपयोग करती है, जिनकी क़ीमत 40 लाख रुपए है. नीता अंबानी के पास पेड्रो गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोडा, मार्लिन ब्रांड के जूते और सैंडल हैं. इन सभी ब्रांड्स के जूतों की शुरुआत ही लाखों रुपए से होती है. नीता अंबानी के बारे में कहा जाता है कि वह कभी भी रिपीट नहीं करती हैं. इतना ही नहीं उनके पास ज्वेलरी का भी कलेक्शन हैं. वह करोड़ों के रुपए कि ज्वेलरी पहनती हैं.

घड़ियाँ

Neeta Ambani

नीता अंबानी (Neeta Ambani) ने आईपीएल के दौरान ‘पाटेक फिलिप नॉटिलस’ नामक एक कंपनी का घड़ी पहनी थी. 18 कैरेट रोज़ गोल्ड से बनी इस घड़ी की कीमत काफी ज़्यादा है. इस घड़ी को खरीदने वाली आम बस की बात नहीं है. इस घड़ी की कीमत की बात करें तो ये करीब 1,27,680 अमेरिकी डॉलर यानी 1,05,93,181.87 रुपए की है.

प्राइवेट जेट और लिपस्टिक

Neeta Ambani

इसके अलावा भी बताएं तो नीता अंबानी (Neeta Ambani) के पास खुद का प्राइवेट जेट भी है. करीब 100 करोड़ का ये जेट मुकेश अंबानी ने इन्हें साल 2007 में गिफ्ट किया था. इस जेट के अंदर फाइव स्टार होटल में सारी सुविधाएं मौजूद हैं. इसके अलावा उनके पास सोने का स्पेशल बनाया हुआ आईफोन भी हैं. इतना ही नहीं उनके पास हीरे से जड़ी हुई लिपस्टिक भी हैं.

यह भी पढ़ें : शादी के बाद एक जोड़ी कपड़ों में ससुराल आई थीं अनिल कपूर की पत्नी सुनीता, नई नवेली दुल्हन एक्टर के बिना ही चली गई थीं हनीमून

"