Pakistan-News-A-Cruel-Father-Buried-His-15-Day-Old-Daughter-Alive-But-Had-No-Money-For-Treatment

Pakistan News:  पड़ोसी देश पाकिस्तान में मंहगाई और बेरोजगारी की मार झेल रही जनता अब दो वक्त की रोटी के लिए भी तरस रही है। देश में फैली भुखमरी और गरीबी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लोगों के पास इलाज कराने के लिए पैसे तक नहीं है। हाल ही में पाकिस्तान के सिंध प्रांत से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने पाकिस्तान के खोखले दावों की पोल खोल दी है। साथ ही इस घटना के कारण मानवता भी शर्मशार हो गई है। क्या है पूरी घटना आईए जानते हैं।

हैवान पिता ने बेटी को जिंदा दफनाया

Pakistan News
Pakistan News

एक ओर भारत में सरकार देश के हर गरीब को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मुहैया करवाती है तो उधर पाकिस्तानी (Pakistan News) नागरिकों को अपनी सरकार का जरा भी सहारा नहीं है। लोग बीमार होते हैं तो उन्हें अपनी जेब से रुपए खर्च कर इलाज करवाना पड़ता है और जिनके पास इलाज के पैसे नहीं हैं उन्हें अस्पताल में घुसने तक नहीं जाता। हाल ही में पाकिस्तान के सिंध प्रांत से सामने आई खबर खुद इन हालातों को बयां करती है।

यहां पर एक व्यक्ति की बेटी बीमार थी लेकिन उसके पास बेटी के इलाज के लिए पैसे नहीं थे जिस कारण उसने अपनी बेटी को जिंदा ही दफना दिया। मानवता को शर्मशार कर देने वाली इस घटना के सामने आते ही हर कोई सक्ते में है। आखिर एक पिता इतना कठोर कैसे हो सकता है कि अपनी बेटी को ही मौत के मुंह में धकेल दे।

आरोपी पिता ने कबूल किया जुर्म

Pakistan News
Pakistan News

मृतक नवजात बेटी ने अभी अभी ही इस दुनिया में कदम रखे थे, वो मात्र 15 दिन की ही थी लेकिन गरीबी के कारण खुद पिता ने ही उससे उसकी सांसे छीन ली।  बताया जा रहा है कि हैवान पिता (Pakistan News) आर्थिक तंगी के कारण अपनी बीमार बेटी का इलाज नहीं करवा पा रहा था, जिस कारण उसने बेटी को बोरे में बंद कर उसे जिंदा ही दफना दिया। इस हैवानियत के लिए पुलिस ने आरोपी तैय्यब को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने खुद कबूल किया है कि उसने अपनी बेटी को जिंदा दफनाया है। उधर इस घटना के बारे में जिसने भी सुना उसकी रूह तक कांप उठी।

पुलिस खोलेगी बच्ची की कब्र

Pakistan News
Pakistan News

इस पूरी घटना के बाद आसपास के लोगों के साथ साथ पुलिस प्रशासन भी हैरान हो गया है। आरोपी पिता को गिरफ्तार करने के बाद अब ये मामला कोर्ट (Pakistan News) में पहुंच चुका है और कोर्ट ने इस मामले की पूरी जांच करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। इस मामले पर जानकारी देते हुए कुछ अधिकारियों ने बताया है कि कोर्ट ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम और फॉरेंसिंक जांच करने के आदेश दिए हैं, जिस कारण बच्ची की कब्र को खोला जाएगा।

ब्रेकिंग – हाथरस के बाद अब जगन्नाथ रथ यात्रा में मची भगदड़, 1 श्रद्धालु की हुई मौत, कई सैकड़ों हुए घायल 

"