Pakistani-Terrorists-Got-Angry-As-Soon-As-Narendra-Modi-Became-Pm-Said-Now-We-Will-Tear-India-To-Pieces

Narendra Modi: चुनावी नतीजे सामने आने के बाद जब पाकिस्तान के पीएम ने नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को बधाई नहीं दी थी, तो तभी से साफ हो गया था कि पाकिस्तानी सरकार मोदी को पसंद नहीं करती। लेकिन अब जब नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने लगातार तीसरी बार पीएम पद की शपथ ले ली है। तो पाकिस्तान के साथ साथ उसके सहयोगी आंतकी संगठन भी बौखला गए हैं। इसी बौखलाहट में पाकिस्तान के एक आंतकी संगठन ने भारत को एक बड़ी धमकी दे दी है। जिसके बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही ये आंतकी संगठन पाकिस्तान के साथ मिलकर भारत में किसी तरह के आंतकी हमले की साजिश कर सकता है।

आंतकी संगठन ने भारत को दी धमकी

Narendra Modi
Narendra Modi

एक तरफ रविवार को भारत में एक नई सरकार का गठन हो रहा था तो वहीं दूसरी तरफ पड़ोसी देश पाकिस्तान और उसके सहयोगी आंतकी संगठन भारत को धमकी देने की जुर्रत कर कर रहे थे। दरअसल मोदी सरकार (Narendra Modi) के शपथ ग्रहण के दिन ही पाकिस्तान के सहयोगी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट खोरासन प्रोविंस ने अपने मुख पत्र वॉइस ऑफ खुरासन का 36 वां अंक जारी किया है।

इस अंक के मुख्य पेज पर पोस्टर बनाकर लिखा हुआ है “इंडियन किंग महमूद गजनबी का फिर से सामना करने के लिए तैयार रहें”। इससे साफ है कि इस आंतकवादी संगठन ने खुलेतौर पर जीत की हैट्रिक लगाने वाले पीएम मोदी (Narendra Modi) और उनकी सरकार को धमकी दी है की अब भारत पर महमूद गजनवी की तरह आक्रमण किया जाएगा।

भाजपा के खिलाफ लोगों को भड़काने का किया प्रयास

Narendra Modi
Narendra Modi

इस मुख पत्र में वैसे तो कई बातों का जिक्र किया गया है लेकिन इस मुख पत्र में साफ तौर पर बीजेपी और उसके शीर्ष नेतृत्व (Narendra Modi) को निशाना बनाया गया है। इस मुख पत्र में भारत के नेताओं द्वारा पैगंबर के अपमान का भी जिक्र करते हुए लिखा है कि “भाजपा की  प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने अपनी जीभ बढ़ाकर हमारे पैगंबर का अपमान किया, लेकिन बीजेपी के वरिष्ठ या फिर निचले स्तर के नेताओं ने उसे कुछ भी नहीं कहा” इसके साथ ही अपने लेख में इस आतंकवादी संगठन ने एक वर्ग विशेष के लोगों को बीजेपी के खिलाफ भड़काने की भी पूरी कोशिश की है।

खतरनाक संगठन है आईएसकेपी

नरेंद्र मोदी के Pm बनते ही भड़के पाकिस्तानी आतंकवादी, कहा - 'अब भारत के चिथड़े-चिथड़े कर देंगे..'

बता दें कि इस्लामिक स्टेट खुरसान प्रोविंस यानी की आईएसकेपी वही संगठन है जिसने हाल में ही रूस की राजधानी मॉस्को के बाहरी इलाके में स्थित एक कॉन्सर्ट हॉल में भारी गोलीबारी कर 93 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। इस खतरनामक आंतकी संगठन का गठन 2015 में हुआ था। ये इस्लामिक स्टेट फ़ॉर इराक़ एंड सीरिया की एक ब्रांच मानी जाती है, जिसे आईएस या फिर दाएश के नाम से भी जाना जाता है। वहीं आपको बता दें कि तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान यानी की टीटीपी में फूट पड़ने के कारण ही इस आतंकि संगठन का जन्म हुआ था।

हेमा मालिनी नहीं इस एक्ट्रेस से बेपनाह प्यार करते थे धर्मेंद्र, लेकिन देवआनंद आ गए बीच में, रिश्ता करवा दिया खत्म 

"