Plans-For-Free-Netflix-Amazon-Prime-And-Hotstar

Plans for free Netflix : इन दिनों हर कोई एंटरटेनमेंट के लिए ओटीटी प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर रहा है। ओटीटी का क्रेज ही कुछ ऐसा है कि जवान से लेकर बुजुर्ग तक अपना खाली समय ओटीटी प्लेटफार्म पर बिताते हुए नजर आते हैं। लेकिन बढ़ते यूजर्स  के साथ ही ओटीटी प्लेटफार्म पासर्वड शेयरिंग को बंद करने की कोशिश में लगे हुए हैं, जिसके कारण इन ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन लेना भी मंहगा पड़ रहा है। वहीं, अगर आप भी ओटीटी के दीवानें हैं और बढ़ती सब्सक्रिप्शन फीस को लेकर परेशान हैं तो हम आपको आज एक ऐसी तरकीब बताने वाले हैं जिससे आप नेटफ्लिक्स ही नहीं बल्कि अमेजन प्राइम और डिज्नी हॉटस्टार भी बिल्कुल फ्री में इस्तेमाल कर पाएंगे।

फ्री में मिलेगा नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम

Plans For Free Netflix
Plans For Free Netflix

एयरटेल समय समय पर अपने ग्राहकों की डिमांग के हिसाब से नए नए प्लान लेकर आता रहता है। वहीं आजकल जब हर कोई ओटीटी का दीवाना है तो ऐसे समय में एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक नहीं बल्कि दो ऐसे पोस्ट पेड प्लान लेकर आया है (Plans for free Netflix) जिसमें आप Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं (Plans for free Netflix)। अगर आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में या फिर वेबसीरीज देखना पंसद करते हैं तो अब आपको इनके लिए अलग से सब्सक्रिप्शन लेने केी कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अब एयरटेल आपको रिचार्ज के साथ ये सब बिल्कुल मुफ्त में दे रहा है।

एयरटेल का 1499 रुपए वाला प्लान

Plans For Free Netflix
Plans For Free Netflix

एयरटेल के जिन प्लान की हम बात कर रहे हैं उसमें सबसे पहले नंबर पर आता है- 1499 रुपये का पोस्टपेड प्लान। इस पोस्टपेड प्लान में  एक रेगुलर और चार फ्री एड-ऑन सिम मिलते हैं। साथ ही इस प्लान में आपको लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस और कुल 320GB मंथली डेटा मिलता है। जिसमें 200GB डेटा सिर्फ प्राइमरी कनेक्शन को और बाकी हर एड-ऑन कनेक्शन को 30-30GB डेटा मिलता है।

वहीं, इस प्लान में आपको  ओटीटी बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इसमें नेटफ्लिक्स सटैंडर्ड का मंथली सब्सक्रिप्शन (Plans for free Netflix), 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप और एक साल के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

एयरटेल का 1199 रुपए वाला प्लान

Plans For Free Netflix
Plans For Free Netflix

अगर आपको 1499 का प्लान थोड़ा महंगा लग रहा है तो आप एयरटेल के इस 1199 वाले प्लान के साथ जा सकते हैं (Plans for free Netflix)। ये प्लान एक रेगुलर और तीन फ्री एड-ऑन सिम के साथ मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड एसटीडी और लॉकल कॉलिंग के साथ रोज के 100 एसएमएस तो मिलते ही हैं, साथ ही इस प्लान में एक महीनें में कुल 240 जीबी डेटा भी मिलाता है। जिससे की आपको डेटा एडऑन करने के झंझट से भी मुक्ति मिल सकती है।

प्लान में कुल 240GB डेटा तो है लेकिन इसमें 150 जीबी  प्राइमरी सिम के साथ मिलता है और हर एड-ऑन कनेक्शन पर आपको 30GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान में 200GB डेटा रोलओवर की सुविधा भी है। और इस प्लान की सबसे बड़ी खूबी ये है कि इस प्लान में आपको  ढेर सारे ओटीटी बेनिफिट्स मिलते हैं। इसमें आपको Netflix बेसिक (Plans for free Netflix) का एक महीने का सब्सक्रिप्शन, 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम की मेंबरशिप और पूरे एक साल के लिए डिजनी हॉटस्टार मिलता है।

मुकेश भट्ट ने इन 3 सितारों की बदल दी थी किस्मत, रातों-रात एक फिल्म से बना दिया था सुपरस्टार 

"