Pm-Modi-Wants-To-Eat-This-Dish-Made-By-Neeraj-Chopra-S-Mother-Put-This-Big-Demand-In-Front-Of-The-Champion-Player

PM Modi: हर चार साल बाद आयोजित होने वाले पेरिस ओलंपिक का आगाज अब जल्द ही होने वाला है, जो की 26 जुलाई से शुरू होगा और 11 अगस्त तक चलेगा। इस बड़े मंच पर देश के लिए गोल्ड जीतने का सपना लिए कई भारतीय खिलाड़ी पूरी ताकत से तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी बीच पीएम मोदी ने पेरिस ओलंपिक 2024 में देश का प्रतिनिधत्व करने वाले खिलाड़ियों से बातचीत कर उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

वर्चुअल माध्यम से आयोजित की गई इस मीटिंग में पीएम मोदी ने खिलाड़ियों को शुभकमानाएं देने के साथ साथ उनका हौसला भी बढ़ाया है। लेकिन इस मीटिंग में सबसे ज्यादा चर्चाओं में रही पीएम मोदी की वो डिमांड जो उन्हेंने जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा से की। पीएम मोदी की इस डिमांड के कारण अब सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा और पीएम मोदी की बातचीत का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

PM Modi ने नीरज चोपड़ा से की बातचीत

Pm Modi
Pm Modi

पेरिस ओलंपिक में जाने से पहले पीएम मोदी (PM Modi) ने ऑनलाइन मोड में खिलाड़ियों से बात की और उनके हौसले को एक नई उढ़ान दी। इसी दौरान भारत के लिए टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा और पीएम मोदी के बीच काफी बातचीत होती हुई भी नजर आई। पूरी बातचीत के दौरान जहां एक ओर नीरज पीएम मोदी को अपनी तैयारियों और बीते कुछ समय से चल रही इंजरी के बारे में बता रहे थे

उधर पीएम मोदी ने बातचीत की शुरूआत में ही अपनी एक खास डिमांड रख दी जिसके कारण सोशल मीडिया पर अब ये बातचीत ट्रेंड कर रही है। दरअसल पीएम मोदी ने नीरज चोपड़ा से कहा कि उन्हें उनकी मां के हाथ का चूरमा खाना है। जिसके बाद नीरज ने मुस्कुराते हुए पीएम मोदी को जवाब दिया।

बातचीत के दौरान PM Modi ने रखी अनोखी डिमांड

Pm Modi
Pm Modi

ऑनलाइन मोड में की गई इस बातचीत में नीरज चोपड़ा और  बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधू के अलावा भी कई सारे खिलाड़ी मौजूद थे लेकिन जैसे ही नीरज चोपड़ा की बारी आई तो उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) से कहा “नमस्ते सर, कैसे हैं आप?” तो इसके जवाब में पीएम मोदी मुस्कुराते हुए कहते है कि “मैं तो वैसा ही हूं, लेकिन तेरा चूरमा अभी तक आया नहीं”। जिसके जवाब में नीरज कहते हैं कि “इस बार जरूर खिलाएंगे सर, पिछली बार दिल्ली में आपको चीनी वाला चूरमा खिलाया था लेकिन इस बार मैं आपको हरियाणा के देसी घी और गुड़ वाला चूरमा खिलाउंगा”

इस जवाब को सुनते ही पीएम (PM Modi) हंसने लगते हैं और फिर नीरज से कहते हैं कि “मुझे तेरी मां के हाथ का चूरमा खाना है”। पीएम मोदी की ये डिमांड सुनकर नीरज खुशी खुशी से कहते हैं कि “पक्का सर इस बार आपको पक्का खिलाएंगे”।

वीडियो देखें-

81 खिलाड़ी लेंगे पेरिस ओलंपिक में भाग

'मुझे तेरी मां के हाथ का...' ये खास डिश खाना चाहते हैं पीएम मोदी, नीरज चोपड़ा के आगे रखी बड़ी डिमांड 

पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय खिलाड़ी पूरी जी जान से तैयारी करने में जुटे हुए हैं। उधर भारत के लिए अच्छी खबर ये है कि नीरज चोपड़ा अपनी चोट से उबर चुके हैं और वो भी मैदान पर तैयारी करने में लगे हुए हैं। नीरज एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनसे भारत इस प्रतियोगिता में गोल्ड की उम्मीद कर रहा है। इससे पहले भी कई मौकों पर नीरज भारत के लिए स्वर्ण पदक जीत चुके हैं। नीरज के साथ ही कई ब़ड़े भारतीय खिलाड़ी भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे और तिरंगे की शान बढ़ाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पेरिस ओलंपकि में इस बार भारत के 81 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे और ये सभी जल्द ही पेरिस के लिए रवाना हो जाएंगे।

जीत की खुशी में महाराष्ट्र सीएम ने टीम इंडिया को दिए 11 करोड़ रूपये का इनाम, भड़का विपक्ष, कहा – ‘गरीबों को मरने दो….’

"