Saharsa-News-Beats-A-Man-For-Chicken-Price

Saharsa News : बिहार के शहर सहरसा (Saharsa News) में शुक्रवार को 20 रुपए को लेकर एक बदमाश ने चिकन शॉप के मालिक को गोली मार दी. यह घटना एसपी ऑफिस से सिर्फ 50 कदम की दूरी पर हुई. बदमाशों ने दूकान के मालिक के सिर में गोली मारी थी लेकिन सिर झटकने और हाथ से छुड़ाने के कारण गोली हाथ में जा लगी. मालिक सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मामला शुक्रवार सुबह 10 बजे का है. बाइक सवार दो युवा चिकन रेस्तरां पहुंचें. वहां मोल भाव के दौरान दिग्गजों ने 160 रुपए किलो की कीमत बताई लेकिन युवक 130 रुपए से भी ज्यादा का सामान लेने में तैयार नहीं हुआ.

बिहार के सहरसा में चिकन शॉप के मालिक को मारी गोली

Saharsa News

इस दौरान काफी बहस होने लगी. इसके (Saharsa News) बाद दूकानदार 150 रुपए प्रति किलो की दर से चिकन देने के लिए तैयार हो गया. लेकिन, युवा 130 रुपए से ज्यादा नहीं देने के लिए तैयार नहीं हुए. इसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया. उसकी किस्मत अच्छी थी कि गोली सिर में नहीं बल्कि हाथ में लगी. गोली लगने के बाद दूकानदार पास कि दूकान पर जाकर छिप गया. दोनों आरोपियों ने उसके दूकान में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी. जब आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो दोनों युवक वहां से भाग गए.

चिकन का रेट कम नहीं करने पर हुई थी बहस

Saharsa News

बतायया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के आश्रम (Saharsa News) चौक की घटना है. शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे बाइक सवार दो युवा वहां पहुंचे थे. लोगों ने बताया कि दुकानदार का नाम मो.जफर आलम है. सदर थाने की पुलिस चौकी पर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची. इस बीच स्थानीय लोगों ने पीड़ित को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. अन्य आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए मशक्कत जारी हैं. बताया जाता है कि जहां गोली मारी गई वह पुलिस ऑफिस से कुछ दूरी पर ही हैं.

पुलिस ने मामले की छानबीन

Saharsa News

इधर, घटना के बाद मौके पर पुलिस ने घटना (Saharsa News) स्थल से एक खोखा बरामद किया है और मामले की जांच शुरू कर दी हैं. पुलिस ने दावा किया कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इधर दिनहाड़े इस घटना ने स्थानीय लोगों के मन में डर ने जन्म लिया है और वे अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. उन्होंने प्रशासन से इलाके में सुरक्षा (Saharsa News) बढ़ाने की मांग की है. इसके अलावा स्थानीय लोगों ने नियमित पुलिस प्रशासन की भी मांग की है, ताकि भविष्य में ऐसी कहानियों को याद किया जा सके.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस में शामिल हुई विनेश फोगाट की करोड़ों में हैं संपत्ति, नेटवर्थ जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन 

"