She Is The Most Beautiful Police Officer, Even Decent People Are Committing Murders To Get A Glimpse Of Her

Police Officer: भारत और पाकिस्तान ये दो दुनिया के ऐसे पड़ोसी देश है जिनके बीच रिश्ते की खटास कभी खत्म नहीं होती है। आये दिन दोनों पड़ोसी देशो के बीच लड़ाई झगड़ा जैसा मौहौल बना रहता है पाकिस्तान जहाँ अपनी फरेबी धोखेबाजी से बाज नहीं आता वही भारतीय सेना भी  इनका जवाब देने में चुकती नहीं है। यही वजह है क इन दोनों देशों के नागरिक भी एक दुसरे से बेहद नफरत करते है।

इन सबके के साथ ही इन दो देशों के बीच ऐसा भी बहुत कुछ है जो इन्हें एक दुसरे से जोड़ भी देता है और फिर चाहे जुड़ने का मक्सद बॉलीवुड की फिल्मे हो या फिर पाकिस्तान  के शानदार गाने जो किसी को भी अपना दीवाना बना लेते है। इसी कड़ी में आज हम आपको बताएंगे पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत पुलिस ऑफिसर (Police Officer) के बारें में  जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

सोशल मीडिया में छाई Police Officer

ये है सबसे खूबसूरत पुलिस ऑफिसर, एक झलक पाने के लिए शरीफ लोग भी कर रहे खून, सनी लियोनी को भी देती है मात 
Anoosh Masood Chaudhry

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज हम यहाँ जिस पाकिस्तानी पुलिस अधिकारी (Police Officer) की बात कर  रहे है उनका नाम  डॉ अनूष मसूद चौधरी है (Anoosh Masood Chaudhry) जो की अपनी खूबसूरती को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। पाकिस्तान की ये महिला पुलिस ना ही मात्र बला की खूबसूरत हैं बल्कि एक तेज तर्रार पुलिस अधिकारी मानी जाती हैं। वह अपनी नियुक्ति के समय से ही मीडिया की नजरों में आ गयी थीं और उनकी खूबसूरत तस्वीरें नेट पर वायरल हो गयी थीं|

ASP है डॉ अनूष

ये है सबसे खूबसूरत पुलिस ऑफिसर, एक झलक पाने के लिए शरीफ लोग भी कर रहे खून, सनी लियोनी को भी देती है मात 
Anoosh Masood Chaudhry

इन दिनों डॉ अनूष मसूद चौधरी (Police Officer) सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से तहलका मचा रखा है। इस खूबसूरत बला के सामने कोई भी क्लीन बोल्ड हो सकता है। जानकरी के लिए बता दे डॉ अनूष वर्तमान में पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा राज्य की असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट ऑफ़ पोलिस (ASP हैं). उनके कामों की पूरे इलाके में तारीफ़ तो की ही जाते एही साथ ही उनकी खुबसूरती के भी चर्चे होते हैं|खबर के मुताबिक, पुलिस की नौकरी ज्वाइन करने से पहले अनूस मसूद चौधरी डॉक्टर थीं, इन्हें मेडिसिन में गोल्ड मेडल भी मिल चुका है।

सीसीएस परीक्षा पास करने वाली पहली महिला

ये है सबसे खूबसूरत पुलिस ऑफिसर, एक झलक पाने के लिए शरीफ लोग भी कर रहे खून, सनी लियोनी को भी देती है मात 
Anoosh Masood Chaudhry

बताते चलें कि एसपी डॉ. अनूस मसूद चौधरी (Anoosh Masood Chaudhry) पेशावर से ऐसी पहली महिला हैं, जिन्होंने सीसीएस परीक्षा 2011 में 40वें कॉमन बैच में पास किया। आपको जानकर हैरानी होगी की पाकिस्तान में लोग इनके इस हद तक दीवाने है की इनकी  खूबसूरती की वजह से कई लोग तो बिना वजह ही क्रिमनल बनने को तैयार हो रहे हैं। हर कोई इस खूबसूरत बला के हाथों से अरेस्ट होना चाहता है, जिसकी वजह से लोग क्राइम कर रहे है।

वैसे तो देखा जाये तो युरोप और अमेरिका जैसे देशों में भी आपको एक से बढ़कर एक खुबसूरत महिला  पुलिस अधिकारी (Police Officer) दिख जाएँगी लेकिन भारत और पाकिस्तान की जो नेचुरल ब्यूटी है जो आप पाकिस्तान की इस महिला पुलिस अधिकारी में बखूबी देख सकते हैं।

करोड़ों कमाने के बाद भी इस छोटे से स्कूल में पढ़ रही हैं रोहित शर्मा की बेटी, फिस जानकर फैंस को भी नहीं होगा यकीन

"