Strong Evidence Found Against Main Accused Sanjay Roy, He Went To Red Light Area Before The Incident

Sanjay Roy : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप-मर्डर केस के मुख्य आरूपी संजय रॉय (Sanjay Roy) के बारे में नया खुलासा हुआ है. 9 अगस्त को डॉक्टर के साथ घिनौनी हरकत करने के एक दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश के बाद ये केस सीबीआई को सौंपा गया था. इसके बाद सीबीआई इस केस से जुड़ी हर छोटी से छोटी की बारीकी से तहकीकात कर रही है. और उन्होंने एक रिपोर्ट भी तैयार की है जिसमें संजय के खिलाफ कई सारे सबूत मिले हैं.ॉ

दोस्त के साथ रेड लाइट एरिया गया Sanjay Roy

Sanjay Roy

वहीं अब रिपोर्ट में बताया गया है कि 8 अगस्त की आधी रात के बाद संजय रॉय (Sanjay Roy) ने क्या-क्या किया उसका खुलासा हुआ है. संजय रॉय आधीरात को अपने एक और दोस्त के साथ सोनागाछी गया था. ये उत्तरी कोलकाता का रेड लाइट एरिया है. संजय सोनागाछी के बाद चेतला रेड लाइट एरिया भी गया था. रिपोर्ट में बताया गया कि सोनागाछी के बाद ये दोनों रात करीब 2 बजे दक्षिण कोलकाता के एक और रेड लाइट एरिया चेतला में गए और यहां भी यही घटना घटी. अधिकारियों के मुताबिक वहां से गुजरते हुए उन्होंने एक महिला को भी छेड़ा गया. उसने एक महिला को फोन करके अपनी न्यूड तस्वीरें भी मांगी थी.

शराब पीकर हॉस्पिटल में घुसा आरोपी

Sanjay Roy

जांच में यह भी पता चला है कि संजय सिविक वालंटियर के बावजूद भी खुद को बेहद काबिल बताता था. केंद्रीय जांच एजेंसी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसके सिर पर उसके किस रिश्तेदार का हाथ था. इवेंट वाली शाम भी संजय (Sanjay Roy) ने चेताला इलाके में एक महिला से मुलाकात की थी. वहीं हॉस्पिटल कर्मचारियों ने बताया कि संजय रात में बार-बार शराब पीकर हॉस्पिटल परिसर में इधर-उधर घूमता था. घटना कि रात भी संजय रॉय (Sanjay Roy) अपने दोस्त कि बाइक लेकर घर चला गया. इसके बाद संजय सुबह करीब 3.50 बजे आरजी कर अस्पताल के ट्रॉमा यूनिट में वापिस आया था.

देर रात दिया घटना को अंजाम

Sanjay Roy

संजय (Sanjay Roy) ने नशे की हालत में ऑपरेशन थिएटर के गेट को तोड़ा और अंदर घुस गया था. इसके बाद वो सुबह करीब 4.03 बजे अस्पताल के स्टोर वार्ड में घुसा और फिर सीधे तीसरी मंजिल में सेमीनार हॉल में चला गया. पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान संजय ने बताया कि उसने ट्रेनी डॉक्टर को तब देखा था जब वह गहरी नींद में थी. रिपोर्ट के अनुसार उसने पुलिस को स्पष्ट रूप से बताया कि वह उसके ऊपर कूदा था और उसके साथ बलात्कार किया.

सास ने आरोपी के खिलाफ दिया बयान

Sanjay Roy

वहीं दूसरी ओर संजय रॉय (Sanjay Roy) की सास ने कहा कि इस घटना में कई लोग शामिल हो सकते हैं. अकेले संजय यह सब नहीं कर सकता है. उसे फाँसी दो या उसके साथ जो चाहो करो. वह अकेले काम नहीं कर सकता था. उन्होंने इस घटना में शामिल लोगों का भी विरोध किया. वहीं  सुप्रीम कोर्ट ने मामले को स्वतः संज्ञान में लिया है. मुख्य न्यायाधीश चन्द्रचूढ़ आज सुनवाई करेंगे. वहीं सीबीआई को सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट करने का आदेश दे दिया था.

यह भी पढ़ें : कौन है सीमा पाहुजा? जिसे कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर को इंसाफ दिलाने का मिला जिम्मा, पलभर में निपटा देती है केस 

"