The Beauty Of Team India'S Wife Won The Hearts Of The Fans, She Is Being Compared To The Angel Of Heaven!

Team India: भारतीय क्रिकेटर्स की लाइफस्टाइल और उनके परिवार हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं, खासकर जब बात उनकी पत्नियों की हो। हाल ही में एक भारतीय क्रिकेटर की पत्नी की खूबसूरती ने सभी का ध्यान खींचा है। उनकी अदाएं और आकर्षण की तुलना जन्नत की हूर से की जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीरें फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। आइए, जानें कौन हैं ये खूबसूरत शख्सियत और क्यों हो रही है उनकी हर तरफ चर्चा।

तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

 Team India
Team India

स्टुअर्ट बिन्नी, पूर्व भारतीय क्रिकेटर और 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रोजर बिन्नी के बेटे हैं। स्टुअर्ट ने भी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ऑलराउंडर की भूमिका निभाई है। उनकी पत्नी मयंती लैंगर, एक प्रसिद्ध स्पोर्ट्स एंकर, का परिवार भी काफी प्रतिष्ठित है। मयंती के पिता, लेफ्टिनेंट जनरल संजीव लैंगर, यूनाइटेड नेशंस (यूएन) में अपनी सेवाएं दे चुके हैं, जिससे उनका परिवार भी देश की सेवा से जुड़ा हुआ है।मयंती लैंगर ने हिंदू कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए (ऑनर्स) की पढ़ाई पूरी की है।

बचपन से ही उन्हें फुटबॉल में गहरी रुचि थी और उन्होंने इसे स्कूल लेवल पर खेला, साथ ही दिल्ली में इसकी ट्रेनिंग भी ली। मयंती ने अपना अधिकांश बचपन अमेरिका में बिताया, जहां उनका पालन-पोषण एक सख्त माहौल में हुआ। उनके दादा भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट जनरल थे और उनकी मां एक स्कूल टीचर थीं, जिन्होंने उनके अनुशासन और शिक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

बीसीसीआई अध्यक्ष है मयंती लैंगर के ससुर

 Team India
Team India

मयंती लैंगर के ससुर और स्टुअर्ट बिन्नी के पिता, रोजर बिन्नी, वर्तमान में BCCI के अध्यक्ष हैं। स्टुअर्ट बिन्नी ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की शुरुआत 2014 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में की। उस समय, रोजर बिन्नी भारतीय नेशनल क्रिकेट टीम के सेलेक्टर थे, और इस वजह से स्टुअर्ट के टीम इंडिया(Team India) में सेलेक्शन को लेकर पक्षपात के आरोप लगे थे। हालांकि स्टुअर्ट बिन्नी ने आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया(Team India) में जगह बनाने का दावा किया था, तब रोजर बिन्नी ने पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए सेलेक्शन मीटिंग्स के दौरान मीटिंग रूम छोड़ दिया। इस कदम ने विवादों से बचने और टीम के चयन में निष्पक्षता बनाए रखने की कोशिश की।

इन 4 खिलाड़ियों ने भाई के रिश्ते की उड़ाई धज्जियां, अपनी ही बहन से रचाई शादी, एक के तो है 5 बच्चे 

"