Viral-Video-A-Woman-Started-Practicing-Witchcraft-Sitting-On-The-Middle-Of-The-Road

Viral video: भारत में कई तरह के लोग रहते हैं और सभी लोग एक दूसरे की श्रद्धा का सम्मान भी करते हैं। लेकिन कभी कभी कुछ लोग अपनी श्रद्धा को कुछ इस तरह जाहिर करते हैं की देखने वालों की आंखे खुली की खुली रह जाती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में एक महिला का वीडियो खूब वायरल (Viral video) हो रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा एक पल के लिए उसकी रूह कांप उठी। वीडियो इतनी ड़रावनी है कि ये किसी फिल्म का सीन लग रहा है। लेकिन ये किसी फिल्म का सीन नहीं बल्कि असल जीवन में हुई घटना है। क्या है पूरा मामला आईए जानते हैं।

बीच सड़क पर बैठ जादू टोना करने लगी महिला

Viral Video
Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल (Viral video) हो रहा ये वीडियो मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में एक महिला दिख रही है जो की सड़क के बीचों बीच बैठकर बाकी लोगों की परवाह किए बिना वहां पर काला जादू करती हुई कैमरे में कैद हुई है। महिला ने बीच सड़क पर आग जलाई हुई है और उस आग के चारों तरफ ऐसे चक्कर लगा रही है जैसे मानों उस महिला में किसी की आत्मा घुस गई हो।

इस खौफनाक मंजर को देखकर सड़क पर आने जाने वाले सभी लोग रुक गए। हर कोई अपनी गाड़ी स्लो कर इस मंजर को देखना चाहता था लेकिन ड़र के कारण कोई भी ज्यादा देर तक वहां पर नहीं रुका। महिला ने जिस तरह से अपने बाल खुले कर रखे हैं और जिस तरह वो नाच रही है उससे वो किसी डायन से कम नहीं लग रही है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है कि आखिर ये महिला कर क्या रही है।

वीडियो देखें-

महिला को देख डर गए लोग

Viral Video
Viral Video

वायरल हो रही वीडियो (Viral video) में साफ दिख रहा है कि महिला पहले एक थैला लेकर सड़क पर पहुंचती है और फिर थेले से काले जादू का समान निकालकर सड़क के बीचों बीच आग जलाकर बैठ जाती है। इस दौरान वो कुछ मंत्र बोलती हुई भी नजर आती है। रात के अंधेरे में जिस तरह  ये महिला दिख रही थी उससे कोई भी उसे इंसान नहीं मानेगा। जबलपुर की एक रोड़ का ये नजारा इतना भयानक था कि कई लोगों ने तो इस महिला को ही चुड़ेल समझ लिया।

महिला ने पीली साड़ी पहनी हुई है और वो अपने बाल खोलकर काफी ड़रावने अंदाज में आग के चक्कर लगा रही थी। इस दौरान कई लोग ड़र ड़र के इस महिला को देख रहे थे। लेकिन किसी की भी महिला से ये पूछने की हिम्मत नहीं हुई की आखिर वो क्या और क्यों कर रही है। महिला के आसपास से कई गाड़ियां गुजरी लेकिन महिला बिना किसी ड़र के अपनी मस्ती में मस्त होकर अपनी पूजा कर रही है।

Viral video पर लोग दे रहे अपनी प्रतिक्रिया

Viral Video
Viral Video

वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल (Viral video) होने लगी। कई लोगों ने इसे एक मीडिया स्टंट तो कई ने इसे खतरनाक कालू जादू बताया। वहीं कई लोग तो इस वीडियो को देखकर रात भर सो भी नहीं पाए। कई यूजरस ने इस वीडियो पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा की “ब्लैक मैजिक हो रहा है गाइस”, तो दूसरे यूजर ने लिखा “ड़र का माहौल है.. कोई भी देखकर ड़र जाएगा”। इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा “सच में एक पल के लिए लोग काफी ड़र गए थे”।

राहुल गांधी सरकार से नहीं लेंगे वो बंगला, जिस में बिताया 19 साल बचपन, इस वजह से ठुकराया 

"