Viral-Video-Of-Fight-With-Female-Sdm-Goes-Viral-First-Hair-Pulled-Out-Then-Thrown-On-The-Ground

Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। बता दें, ये वायरल वीडियो (Viral Video) राजस्थान में SDM के साथ बदसलूकी और उनकी पिटाई करने का है। जो की सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। वायरल वीडियो (Viral Video) में एक महिला SDM साहिबा से मार- पीट करते और उनकेबालों को पकड़कर जमीन पर पटकती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि SDM पुलिस बल और बुलडोजर के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं। इसी बीच स्थानीय लोगों के साथ उनकी झड़प हो गई।

अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं SDM साहिब

मामला जिला गंगापुर सिटी के टोडाभीम का बताया जा रहा है। SDM सुनीता मीणा दलबल के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं। इस दौरान कुछ लोग इसका विरोध करने लगे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि SDM ने एक बुजुर्ग को धक्का दिया, वह गिर पड़ा। इसके बाद एक महिला ने SDM पर हमला कर दिया। महिला ने SDM के बालों को पकड़ लिया और उन्हें जमीन पर पटक दिया। SDM के साथ कोई भी महिला पुलिसकर्मी नहीं थी, ऐसे में पुलिसकर्मी बेहद सावधानी से इस लड़ाई को छुड़ाते दिखाई दिए। वायरल वीडियो (Viral Video) में दिखाई दे रहा है कि SDM पर भड़की महिला ने उनके बालों को पकड़ा और फिर जमीन पर पटका। इस दौरान कई लोग बीच बचाव करते रहे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। किसी तरह दोनों को अलग किया गया।

https://www.instagram.com/reel/C_2PT1ZPJOS/?igsh=MWNjbWtrbWs2N3ljYw==

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है और लोगों का कहना है कि अधिकारी अगर गुंडों जैसा बर्ताव करने लगेंगे तो लोगों के पास कोई रास्ता नहीं बचेगा। एक ने लिखा कि आज कल अफसर भी खुद को भगवान समझने लगे हैं, रिटायरमेंट के बाद चाहे कोई इनका फोन तक न उठाए। एक ने लिखा कि यह गलत है, इस तरह ग्रामीणों पर रौब नहीं जमाना चाहिए और ना ही ग्रामीणों को कानून को हाथ में लेना चाहिए।

एक अन्य ने लिखा कि वीडियो देखने पर यही लग रहा है कि SDM साहिबा ने सबसे पहले बुजुर्ग के साथ बदसलूकी की है और फिर महिला भड़की। एक ने लिखा कि ये अधिकारी ना जाने खुद को क्या समझते हैं, ऐसे लोगों को सिस्टम से ही बाहर कर देना चाहिए। एक ने लिखा कि इस महिला अधिकारी के साथ आज तो बहुत बुरा हो गया, अब ये जिंदगी भर इसे नहीं भूल पाएंगी।

VIDEO: ‘आज की रात हुस्न का..’ छोटी बच्ची ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखकर तमन्ना भाटिया भी हो जाएगी फैन 

"