Who Is Zomato Ceo'S Wife? She Became A Delivery Agent With Her Husband, Pictures Went Viral
Who is Zomato CEO's wife? She became a delivery agent with her husband, pictures went viral

Zomato : ऑनलाइन फूड शॉपिंग ऐप जोमैटो (Zomato) के सीईओ दीपेंद्र गोयल की पत्नी ग्रेसिया मुनोज काफी समय से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. पहले अपनी शादी को लेकर वह सुर्ख़ियों में रहे थे उसके बाद अब एक और खबर आई हैं. इसमें ये हैं कि ग्रेसिया ने अपना सरनेम बदल लिया है. असल बायो में उन्होंने अपना नाम अपडेट करते हुए जिया गोयल कर लिया है. यानी मैक्सिकन इंटरप्रिन्योर ग्रेसिया मुनोज़ अब जिया गोयल के नाम से जानी जाती हैं. वहीं जोमैटो (Zomato) के सह-संस्थापक और सीईओ दीपेंद्र गोयल ने हाल ही में कुछ ऐसा किया की वह इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं.

Zomato के सीईओ दीपेन्द्र बने डिलीवरी वाले

Zomato

दीपेन्द्र गोयल और उनकी पत्नी ग्रेसिया मुनोज ने फूड एजेंट की भूमिका के लिए गुरुग्राम में ऑर्डर दिया. इस रोल के लिए ग्रेसिया ने जोमैटो (Zomato) के वाॅलम और कंपनी का टी-शर्ट परिधान पेश किया. पति-पत्नी दोनों साथ में गुरुग्राम में बाइक से ऑर्डर डिलीवर करने चले गए. इस लम्हें की कुछ तस्वीरें शेयर की गईं, जिसमें वे और उनकी पत्नी जोमैटो की रेड यूनीफॉर्म बॉडी बाइक पर ऑर्डर डिलीवर नजर आ रहे हैं. दोनों युगलों के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है.

पत्नी के साथ फूड डिलीवरी एजेंट बने दीपेन्द्र

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepinder Goyal (@deepigoyal)

इस अनुभव को शेयर करते हुए गोयल ने लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों से ऑर्डर डिलीवर कर रहा हूं, टीम में @greciamunozp के साथ.’ इस साल की शुरुआत में ही दीपेंद्र गोयल ने एक प्राइवेट और सीक्रेट सेरेमनी में ग्रेसिया मुनोज़ (Zomato) से शादी की थी. दोनों की शादी की खबरें तब सामने आईं जब दोनों फ्रांस में हनीमून मनाने चले गए थे. इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह राइड के दौरान मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘ग्राहकों को खाना खिला रहे हैं और राइड का मजा ले रहे हैं. टीम में @greciamunozp के साथ.’

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियोज और फोटोज

Zomato

शेयर किए गए वायरल पोस्ट में दीपेन्द्र कस्टमर्स से बात भी दिखे कुछ कस्टमर ने दोनों को पहचान लिया और कुछ ने उनकी फोटो के साथ भी क्लिक किया. दीपेन्द्र का एक फोटो किसी ऑफिस के आउट ऑर्डर डिविलर पर भी नजर आ रहा है. दोनों एक साथ में जोमैटो (Zomato) का बैग और हाथ में डिपिनडर के लिए पूरी तरह से अपनी कंपनी के डिलिवरी एजेंट लग रहे थे. गुरुग्राम में फूड डिलिवरी के लिए दीपिंदर ने अपनी ट्राइंफ की बाइक का इस्तेमाल किया. इससे पता चलता है कि दीपिंदर को सुपरबाइक्स का भी शौक है.

फैंस को दी सेल्फी

Zomato

उनकी पत्नी ग्रेसिया मुनोज ने सोशल प्लेटफॉर्म मीडिया पर एक पोस्ट में ‘न्यू लाइफ’ के बारे में बताया है. पोस्ट में जिया ने पति दीपेंद्र गोयल के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है फोटो में जिया गोयल को पारंपरिक भारतीय पोशाक में, कुत्ते के साथ घूमते हुए और धूप में सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है. इस खबर के बाद सब उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. सीईओ (Zomato) ने एक दिन के लिए कर्मचारी पर काम कर अपने बिजनेस को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश की है. ज़ोमैटो (Zomato) के को-फाउंडर और सीईओ गोयल और उनकी पत्नी जिया गोयल ने भी कंपनी के शेयर और असिस्टेंट में अपनी बाइक का इस्तेमाल किया.

कौन हैं Zomato के सीईओ की पत्नी?

Zomato

ज़ोमैटो के सीईओ दीपेन्द्र कि दूसरी पत्नी ग्रेसिया कि बात करें तो वह मैक्सिको कि रहने वाली हैं. वह मॉडल हैं और सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हैं. वह 2022 में मेट्रोपॉलिटन फैशन वीक कि विजेता रह चुकी हैं. मुनोज़ ने साल 2022 में संयुक्त राज्य अमेरिका में मेट्रोपोलिटन फ़ैशन वीक जीतकर काफी सुखियाँ बटोरी थी. काफी सालों से दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था. दीपेंद्र गोयल पिछले कुछ समय से मुनोज़ के साथ चर्चा में रहे थे.

यह भी पढ़ें : धोनी फिटनेस के लिए करते हैं ये स्पेशल काम, इन चीजों को खाकर मैदान पर लगाते हैं चौके-चक्के, जानकर आप भी हो जाएंगे दंग

"