कंगना रनौत

बॉलिवुड अभिनेत्री कंगान रनौत ने आज अपनी आने वाली फिल्म “धाकड़” की 2 फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। कंगना रनौत फोटो में धाकड़ एक्शन लुक में नज़र आ रही है, फोटो में दिख रही कंगना एक बड़ी बंदूक लिए खड़ी है और उनके चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं।

कंगना रनौत धाकड़ अवतार में आ रही हैं नजर

बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म ‘धाकड़’ से अपने दो स्टिल फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। कंगना अक्सर फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपने कॉमेंट्स या फिर किसी और वजह से सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर खबरों में हैं। बीते कई दिनों से कंगना की यह फिल्म लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

इस फिल्म में कंगना रनौत फुल पॉवर पैक्ड और धाकड़ एक्शन अवतार में नज़र आने वाली है। कंगना का यह लुक उनके द्वारा शेयर किए गए फोटों में भी साफ नज़र आ रहा है। कंगना के इस धाकड़ एक्शन इंटेंस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

कंगना एजेंट अग्नि भूमिका में आएंगी नज़र

दरअसल कंगना ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से फोटोज शेयर की हैं। फोटो में कंगना रनौत के पीछे कुछ पल्टी हुई गाड़िया और आग नजर आ रही है। कंगना की इस फिल्म को रजनीश रजी घई निर्देशित कर रहे हैं, कंगना इस फिल्म में एजेंट अग्नि की भूमिका निभाएंगी। बता दें कि कंगना की यह फिल्म मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी इलाके में शूट हो रही है कंगना फिलहाल बैतूर में ही शटिंग में विजी हैं।

बता दे कि कंगना की यह फिल्म एक मेगा बजट फिल्म है इस फिल्म को रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे हैं। कंगना धाकड़ फिल्म की लीड हीरोईन है, इस फिल्म कंगना के साथ नेगेटिव रोल में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इस साल एक अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा कंगना एक और ‘तेजस’ नाम फिल्म में भी काम रही है। ‘तेजस’ में कंगना भारतीय वायु सेना की एक फाइटर पायलट के किरदार में नज़र आएंगी