Youtuber Kuwari Begum Made Such A Video Against Small Children, Police Arrested Her

Kuwari Begum: सोशल मीडिया का किस तरह से गलत इस्तेमाल कर लोगों को क्राइम के लिए उकसाने का प्रयास किया जाता है इसका एक उदाहरण इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है। दरअसल, कुंवारी बेगम (Kuwari Begum) के नाम से मशहूर एक यूट्यूबर ने ऐसी वीडियो बना कर इंटरनेट पर डाली है, जिसे देखने के बाद हर इंसान का खून खौल उठेगा। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद कुंवारी बेगम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चलिए तो इस रिपोर्ट के जरिये जानते हैं आखिर क्या है ये पूरा मामला।

Kuwari Begum ने की गंदी हरकत

Kuwari Begum
Kuwari Begum

कुंवारी बेगम (Kuwari Begum) के नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाने वाले लड़की  शिखा मैत्रेय इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल ये लड़की अपने यूट्यूब चैनल पर अपने फॉलोअर्स से सीधा इंटरेक्ट करती है और साथ ही उनके सवालों का जवाब भी देती है। लेकिन हाल ही में इस लड़की ने एक विवादित वीडियो पोस्ट कर दिया, जिसमें वह काफी आपत्तिजनक बातें कह रही थी। वीडियो में शिखा हस्‍तमैथुन यानि मास्‍टरबेट करने को लेकर ऐसी बातें कह रही थी जिसे सुनके कोई भी आपत्ति जाहिर कर सकता है।

साथ ही इस वीडियो में शिखा लोगों को चाइल्ड अब्यूज के लिए भी उकसाती हुई नजर आ रही थी। लेकिन शायद शिखा को नहीं पता था कि इस समाज में अभी भी कुछ लोग देश की भलाई के लिए काम कर रहे हैं। क्योंकि इस वीडियो के सामने आने के बाद एक समाजसेवी दीपिका नारायण ने आपत्ती जताते हुए कौशांबी थाने में शिखा मैत्रेय (Kuwari Begum)) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी।

पुलिस ने शिखा मैत्रेय को किया गिरफ्तार

Kuwari Begum
Kuwari Begum

एफआईआर दर्ज होने के बाद इस शातिर यूट्यूबर (Kuwari Begum) ने फौरन अपने यूट्यूब अकाउंट के कई सारे अश्लील वीडियो डिलीट कर दिए और अपने सभी सोशल अकाउंट भी बंद कर दिए। लेकिन ये सब करने से कोई फायदा नहीं होने वाला था क्योंकि पुलिस ने कानूनी शिकंजा कसते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसके लैपटॉप और फोन को भी फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

उधर गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में  प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इस पूरे मामले को संज्ञान में ले लिया गया है और आरोपी युवती पर पोक्सो एक्ट, आईपीसी और आईटी एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं।  एनसीपीसीआर ने भी इस मामले को लेकर एक नोटिस जारी कर दिया है। दिल्ली हाईकोर्ट में आपराधिक मामलों के एक वकील के मुताबिक, अगर शिखा  इस मामले में दोषी पाई जाती है तो उसे करीब सात साल की सजा हो सकती है।

Kuwari Begum में परोसी जाती थी अश्लीलता

Kuwari Begum
Kuwari Begum

वीडियो में अश्लील बातें कर फॉलोअर्स को मास्टरबेट करने का तरीका बताते हुए इसमें बच्चों का इस्तेमाल करने की शर्मनाक सलाह देने वाली 23 साल की लड़की शिखा मैत्रेय गाजियाबाद के इंद्रगढ़ी इलाके की निवासी हैं। बताया जा रहा है कि बीते 2 साल से ये लड़की कुंवारी बेगम (Kuwari Begum) के नाम से यूट्यूब चैनल चला रही थी, एवं इसके 2 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। इसके अलावा इसने अभी तक 115 वीडियो पोस्ट किए थे जिसमें अधिकतर वीडियो अश्लील थम्बनेल के साथ पोस्ट किए गए थे। वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद शिखा का कहना है कि वो बेकसूर है और उसके चैनल के वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है।

एक रात में ही चमक गई थी शत्रुघ्न सिन्हा की किस्मत, जिस फिल्म को पहले मारी थी लात, उसी ने बना दिया स्टार 

"