13 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि से जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन
/

13 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि से जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

हर मनुष्य कई तरह की परेशानियों से घिरा हुआ है. हिंदू धर्म में सभी अपना भविष्य फल जानने के लिए बहुत उत्साहित रहते हैं. जिन लोगों को अपनी राशि नहीं पता होती है,

संजय सेठी
संजय सेठी

हर मनुष्य कई तरह की परेशानियों से घिरा हुआ है. हिंदू धर्म में सभी अपना भविष्य फल जानने के लिए बहुत उत्साहित रहते हैं. जिन लोगों को अपनी राशि नहीं पता होती है, वह अपनी जन्म तिथि के हिसाब से मूलांक द्वारा भविष्य के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. प्रसिद्ध अंकशास्त्री संजय सेठी से जानिए आपका व्यापार, कैरियर और आने वाला भविष्य कैसा रहेगा.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 13 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप आज खुद को बहुत ही आशंकित और सतर्क महसूस कर रहे होंगे. यह अवधि कंपन 4 दिन तक लगातार आपके साथ बनी रहेगी. इस समय आपको अपने कार्यों के प्रति बहुत ही सजग रहना चाहिए. खासकर ऐसी चीजों से जो आपसे परिचित हैं. अगर किसी भी बात को लेकर आपको मुश्किल महसूस होती है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आप कल ही अपने आपको सामान्य साहसी वापस महसूस करेंगे. जीवन में कुछ खास करने के लिए बस ऊर्जा का अधिकतम उपयोग करें. आवश्यकता है कि आप अपनी क्षमता को बढ़ाने के लिए ध्यान केंद्रित रखें.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 13 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको पूरा दिन ऊर्जावान महसूस करवाएंगे, क्योंकि यह कंपन आपके लिए काफी लाभदायक हैं. आज आपका मन एकाग्रता में सामान्य से ज्यादा कार्य करेगा. यह गतिविधियां प्रधान होंगे. आज आप कोई नया काम कर सकते हैं. अपने दोस्तों और परिवार वालों से मिलकर रहें. आज काम में आपकों अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 13 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपका है. सबसे पहले आप आज उन चीजों की एक लिस्ट बनाये जिसे आपकों करना है, फिर उन्हें अच्छी तरह से एक बार जांच लें, तत्पश्चात काम शुरू करें. आज आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा, बस आपकों अपने काम पूरी लग्न और निष्ठा से करना है.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 13 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का मूलांक 4 है और ये आपका मूलांक है, इसलिए आज का दिन आपका है. आज आप कोई भी काम कर लें उसमे कोई रुकावट नहीं आएगी. आप काफी जिद्दी किस्म के इंसान है, इसलिए आज आपका यह गुण आपकों काफी मदद करने वाला है, अगर आपके का के बीच कोई भी आता है, तो यह आपकों रोकने में सफल नहीं होगा. दूसरे से मिलते समय नम्र स्वभाव अपनाए.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 13 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपकों सामजिक कार्य करने से बचना चाहिए. आपका मूलांक 5 है, लेकिन आज के दिन का मूलांक 4 है, इसलिए आज का दिन आपके अनुकूल नहीं होगा. आपका कोई भी काम आसानी से नहीं होगा, आज के दिन आपकों हर काम में मेहनत की आवश्यकता है. आज आप किसी भी काम को छोड़ नहीं सकते ये आपके लिए अच्छा नहीं होगा. आपका प्यार और जिम्मेदारियां आपकों आज काम से दूर ले जा सकती है, लेकिन आपकों अपने आपकों तैयार करना होगा, जो भी काम करना है उसका लिस्ट बनाये और उस पर काम करें, कल का दिन आपके लिए अच्छा होगा.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 13 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

चीजें प्राप्त करना प्राकृतिक कंपन है जो ऐसा समय ला रहे हैं. संभावना है कि आप रुकावटों की सराहना नहीं करेंगे और धैर्य पर कर लगाया जाएगा. इस बात का ध्यान रखना बहुत आवश्यक है, बिना सोचे समझे आप किसी को विस्फोट न करें. एक बार जब आप एक लयबद्ध हो रहे होते हैं तो यह सामान्य से अधिक आसानी से होगा. खुद को ऊर्जावान रखने के लिए संगीत का सहारा ले. कार्यों की लिस्ट बनाएं और उन्हें पूरा करें.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 13 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके लिए आज का दिन असामान्य रूप से सहज, व्यावहारिकता, कड़ी मेहनत, प्रतिबद्धता भरा होगा.आज आप लोगों को दिखा सकते हैं  कि आप कितने चिंतनशील और ठंडे दिमाग के हैं, आज आप जो भी कार्य करने वाले हैं उनकी एक सूचि तैयार करें और फिर उसे पूरा करें आज का दिन आपके कार्य के लिए अच्छा है कोई भी रुका हुआ कार्य आज पूरा कर सकते हैं

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 13 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

यह आपके लिए एक अच्छा दिन होगा. आज एकाग्र होकर काम करने की जरूरत है. कागजी कार्रवाई करने के लिए यह समय बहुत ही उचित है. चेकबुक और समीक्षा बजट को संतुलित करें. अगर कोई ऐसी चीज है जो आपको हाल ही में रुकी है, तो आज आप उसे दूसरे तरह से पूरा कर सकते हैं. हालाँकि आज आप थोड़ा भ्रमित रहेंगें.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 13 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज अकेले काम करने पर विचार अवश्य करें. आज के कंपन से आप शायद खुद को ऊर्जावान और कड़ी मेहनत में पाएंगे. धैर्य भी हमेशा की तरह मजबूत नहीं हो सकता है. यह एक ऐसा दिन नहीं है जहाँ आप किसी भी जोखिम भरे कदम उठाने के लिए उपयुक्त हैं, आदर्श से बहुत दूर होगे. परिवार और मित्रों के साथ समय बिताएं.