Eoin Morgan

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने मंगलवार को ओली रॉबिन्सन के वायरल ट्वीट्स पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि इस बड़े विवाद से हमारी टीम काफी कुछ सीखेगी, इधर एंडरसन का ये बयान देना था और उधर इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन (Eoin Morgan) और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) के पुराने ट्वीट सामने आए हैं. जिसमें वह प्रशंसकों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली अंग्रेजी भाषा का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. ऐसे में अब फैंस ने मॉर्गन और बटलर को भी ससपेंड करने की मांग शुरू कर दी है.

Eoin Morgan और Jos Buttler के विवादित ट्वीट

अब मॉर्गन और बटलर भी हो सकते हैं इंटरनेशनल क्रिकेट से बैन, भारतीयों का मजाक उड़ाने का है मामला

ओली रॉबिन्सन के फंसने के बाद अब इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन (Eoin Morgan) और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर पर खतरा मंडरा रहा है. दरअसल, इन दोनों खिलाड़ियों ने वर्ष 2017 में ट्विटर पर भारतीय फैंस की अंग्रेजी का मजाक उड़ाते हुए कई ट्वीट किए थे. जिसके बाद अब भारतीय फैंस ने इन दोनों को भी सस्पेंड करने की मांग की है.

अब मॉर्गन और बटलर भी हो सकते हैं इंटरनेशनल क्रिकेट से बैन, भारतीयों का मजाक उड़ाने का है मामला

हालांंकि, इन विवादित ट्वीट्स में अकेले ऑयन मॉर्गन (Eoin Morgan) और जोस बटलर (Jos Buttler)  ही शामिल नहीं है बल्कि न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम भी शामिल हैं. इस वजह से अब इन खिलाड़ियों के बीच बातचीत के कुछ ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फैंस मांग कर रहे हैं कि इन दोनों खिलाड़ियों को भी सस्पेंड किया जाना चाहिए.

ओली रॉबिन्सन का करियर खतरे में

अब मॉर्गन और बटलर भी हो सकते हैं इंटरनेशनल क्रिकेट से बैन, भारतीयों का मजाक उड़ाने का है मामला

वायरल ट्वीट्स को लेकर विवादो में घिरे ओली रॉबिन्सन का करियर अब शुरू होते ही खत्म होने की कगार पर है. उन्हें ईसीबी ने सस्पेंड कर दिया है और अभी भी उनके ट्वीट्स की जांच की जा रही है. दरअसल साल 2012-13 में रॉबिन्सन ने नस्लवादी और सेक्सिस्ट ट्वीट किए थे और इसी के चलते उनके ऊपर ये बड़ी कार्रवाई की गई. वहीं रॉबिन्सन पर बैन लगाने के फैसले से इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन खुश नहीं हैं.