ऑस्ट्रेलिया बनाम इंडिया

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है आपने देखा होगा कल शाम सोशल मीडिया पर लोग दो भागों में विभाजित नज़र आ रहे थे. एक तरफ के लोग  तो केएल राहुल के आउट को सही बता रहे थे, तो दूसरा धड़ा राहुल के आउट को सही बता रहा था. आपको बताते चले राहुल की आउट से कमेंटेटर भी नाखुश थे  सुनील गावस्कर इस आउट से नाखुश थे. बता दें कि इंडिया के सलामी बल्लेबाज  राहुल पर इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच खेले जा रहे तीसरे दिन आईसीसी ने आचार संहिता के स्तर पर उल्लंघन करने के लिए उन पर जुर्माना लगाया है. उन पर आरोप है कि राहुल ने अंपायर के फैसले का विरोध किया था.

Kl Rahul Vs England: 'Kl Rahul'S Highest Test Score Came Against England' - Fans Send Reminder To Selectors Ahead Of 2Nd Test | Cricket News

जाने केएल राहुल पर आईसीसी ने कितना जुर्माना लगाया

उन पर यह जुर्माना मैच फीस का 15% लगा है. आपको बताते हैं कि राहुल पर यह जुर्माना इसलिए लगा है, क्योंकि उन्होंने अंपायर के फैसले का विरोध जताया था. आपको बता दें कि और राहुल से 24 महीने में यह गलती पहली हुई है. आपको बता दें यह घटना भारत की दूसरी पारी के 34 ओवर में हुई थी, केएल राहुल को मैदानी अंपायर नॉटआउट करार दिया था. इसके बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने डीआरएस का इस्तेमाल किया और थर्ड अंपायर ने केएल राहुल को आउट दे दिया. आपको बताते हैं एंडरसन की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो ने कैच पकड़ा था.

Bairstow-Kl Rahul Catch: Watch Video Jonny Bairstow Takes One-Handed Stunner Catch In Slips To Get Rid Of Kl Rahul In Headingley Test: जॉनी बेयरस्टो ने गोलकीपर की तरह पकड़ा एक हाथ से

अंपायर के फैसले के बाद केएल राहुल बेहद नाखुश नजर आए और सिर हिलाते हुए पवेलियन की तरफ चल दिए. आपको बता दें अगर कोई खिलाड़ी 24 महीने तक कोई भी गलती मैदान पर नहीं करता है तो उसको कम जुर्माना लगता है. अब तक खबर लिखे जाने तक भारत के 314 रन पर 6 विकेट हो चुके हैं.