Delhi Capitals

IPL 2022 में आज यानि की बुधवार की रात को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेले जाने वाला है. लेकिन मैच से ठीक पहले एक बड़ी और बुरी खबर सामने आई है. त़ाजा जानकारी के अनुसार दिल्ली टीम का एक और खिलाडी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस नया मामले के चलते आईपीएल के अपकमिंग मैच कर खतरे के बदल बढ़ गये है.

एक और विदेश खिलाडी हुआ कोरोना पॉजिटिव

Ipl 2022

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के फीजियो के पहले कोरोना संक्रमित गया. इसके बाद आलराउंडर मिचेल मार्श के भी पोजिटिव होने की जानकारी टीम ने साझा की, अब खबर है कि एक और विदेशी खिलाड़ी टिम साईफर्ट को भी टेस्ट में पोजिटिव पाया गया है. जानकारी के अनुसार मुकाबले से फेले जो रैपिड टेस्ट करवाया गया है जिसमे टिम पॉजिटिव आये है. अब खिलाड़ियों की RT-PCR टेस्ट की रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है.

इस से पहले टीम के विदेशी बल्लेबाज़ मिचेल मार्श भी कोरोना संक्रमित पाए गये थे जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भी भारती करवाया गया था. टीम का मैनेजमेंट उनकी हर कंडीशन पर नज़र बनाये हुए है. इसके अलावा टीम के फिजियो सहित चार सपोर्ट स्टाफ को भी कोरोना हो गया है ऐसी जानकारी कल साझा की गयी थी.

पिछले साल बीच में रोकना पड़ा था

Ipl 2022

हम बता दे की पिछले साल भी कोरोना महामारी के चलते IPL के पिछले सीज़न भी काफी बार प्रभावित हुआ था. कोरोना के चलते आईपीएल को बीच में सस्पेंड भी करना पड गया था. यह घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद की गई थी. पिछले साल इसके अलावा और भी कई क्रिकेटरों को बायो बबल के बावजूद भी संक्रमण के काफी मामले सामने आये थे. लीग को बीच में रोकने के बाद BCCI ने बाकि बचे मैचों का आयोजन UAE में किया गया था. कोविड-19 के कारण 2020 में IPL का आयोजन यूएई में जैव सुरक्षित वातावरण में किया गया था.

दिल्ली कैपिटल्स का IPL 2022 में प्रदर्शन

Delhi Capitals

इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने अब तक चार मैच खेले हैं. इस दौरान दो मुकाबलों में उसे जीत और दो में हार मिली है. दिल्ली ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था. उसके बाद गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ हार मिली थी. दिल्ली ने अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया था. अंक तालिका में ऋषभ पंत की टीम चार मैचों में चार अंकों के साथ आठवें स्थान पर है.

यह भी पढ़िए:

उमेश यादव ने इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात, T20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल ट्राफी पर लगा है पूरा ध्यान

CSK की पांचवी हार के बाद कोच Stephen Fleming ने बताया क्या थी गुजरात के खिलाफ हारने की वजह

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में सबसे लम्बा छक्का मारने वाले खिलाडियों की लिस्ट, लिस्ट में एक बॉलर भी शामिल