ईशान किशन

आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले ईशान किशन और उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया का रिश्ता खत्म हो चुका है. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इस बात की ओर खुद अदिति हुंडिया ने इशारा किया है. दरअसल, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया था. उनकी स्टोरी को देखकर फैंस हैरान रह गए, वे सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि क्या ईशान और अदिती में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा? क्या दोनों अलग होने वाले हैं.

वैसे तो ईशान और अदिति अक्सर एक दूसके के सोशल मीडिया पोस्ट कर कमेंट करते हुए नजर आते थे. लेकिन अब अदिति ने एक ऐसा पोस्ट किया जिसमें उन्होनें लिखा “‘हर रिश्ता शादी तक नहीं जाता, कुछ आपको नए-नए रेस्टोरेंट खोजने में मदद करते हैं.” इस पर उन्होंने कैप्शन लिखा “3 बजे के आसपास का ख्याल” तो अब यही सवाल खड़े हो रहे हैं क्या ईशान किशन का ब्रेकअप हो गया है..

क्या ईशान और अदिति का हो गया ब्रेकअप ?

ईशान किशन का हुआ ब्रेकअप? अदिति हुंडिया के अजीबोगरीब पोस्ट से फैंस भौचक्के

अदिति हुंडिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो कोट शेयर किया उसमें लिखा है, ‘हर रिश्ता शादी तक नहीं जाता, कुछ आपको नए-नए रेस्टोरेंट खोजने में मदद करते हैं’’ उनकी स्टोरी को देखकर फैंस हैरान रह गए वे सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि क्या ईशान किशन और अदिती में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा? क्या दोनों अलग होने वाले हैं? हालांकि, अभी तक इन दोनों में से किसी भी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है. अदिती और ईशान लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

ईशान किशन का हुआ ब्रेकअप? अदिति हुंडिया के अजीबोगरीब पोस्ट से फैंस भौचक्के

इस पोस्ट से लगता है कि इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा.हालांकि सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे को फॉलो कर रहे हैं. आपको बता दें कि, अदिति एक फैशन मॉडल हैं वो फेमिना मिस इंडिया 2017 की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. साथ ही वो मिस सुपरनैचुरल इंडिया 2018 जीत चुकी हैं. वे जयपुर में रहती हैं.

ईशान किशन का क्रिकेट करियर

ईशान किशन का हुआ ब्रेकअप? अदिति हुंडिया के अजीबोगरीब पोस्ट से फैंस भौचक्के

ईशान किशन के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक दो टी20 मैचों में टीम इंडिया के लिए कुल 60 रन बनाए हैं. इस दौरान 56 रन उनका उच्चतम स्कोर है. उन्होंने 44 फर्स्ट क्लास मैच में 37.53 की औसत से 2665 रन बनाए हैं। किशन ने 5 शतक और 15 अर्धशतक लगाए हैं. वहीं लिस्ट ए क्रिकेट में उन्होंने 77 मैचों में 36.94 की औसत से 2549 रन जड़े हैं. इस दौरान किशन ने 4 शतक और 12 अर्धशतक ठोके हैं.