किसी मॉडल से कम नहीं दिखती है ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, देखें
/

किसी मॉडल से कम नहीं दिखती है ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें

अपनी बेहतरीन बल्लेबाज़ी के लिए जाने -जाने वाले भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर काफी एक्‍टिव रहते है।

अपनी बेहतरीन बल्लेबाज़ी के लिए जाने -जाने वाले भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर काफी एक्‍टिव रहते है। ऋषभ ने साल 2018 के आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय थे। 3 अक्टूबर 2020 को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच में भी धुआंधार बल्लेबाजी की। ऋषभ अपनी जिंदगी से जुडी हर एक चीज़ को साझा करते हैं। वहीं अब उन्होंने रिलेशनशिप में होने की बात को पब्लिक किया और एक तस्वीर साझा की। फोटो में ऋषभ अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ नजर आ रहे हैं। बताते हैं कि उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा क्‍या है।

कैप्शन में लिखा ऋषभ पंत ने

किसी मॉडल से कम नहीं दिखती है ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें

ऋषभ पंत ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, ‘मैं केवल आपको खुश करना चाहता हूं, क्योंकि आप खुश रहती हैं तो मैं बहुत खुश रहता हूं।’ बता दे ईशा ने भी वही फोटो शेयर की थी। जिसमे उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘माय मैन, माय सोलमेट, माय बेस्ट फ्रेंड, लव ऑफ माय लाइफ ऋषभ पंत।’ इस तस्वीर के बाद लोगों को ईशा नेगी के बारे में पता चला था।

रिपोर्ट्स के अनुसार ऋषभ पंत की ही तरह ईशा नेगी भी उत्तराखंड की रहने वाली हैं। उन्होंने देहरादून के कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल से शुरुआती शिक्षा ली है और उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से बीए इंग्लिश में ऑनर्स किया है। ईशा दिखने में बेहद ग्लैमरस हैं। इस समय ईशा इंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डेकॉर डिजाइनर हैं। ईशा ने आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। वह बिलकुल किसी मॉडल से कम नहीं लगती।

10 दिन में ही बढ़ गए इतने फॉलोवर्स

किसी मॉडल से कम नहीं दिखती है ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें

ऋषभ पंत अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के लिए फेमस है। वही जब से उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ इंस्टाग्राम पर रिलेशनशिप की बात सार्वजनिक की है ,तब से ऋषभ ने ईशा की फैन फॉलोइंग उन्होंने बढ़ा दी है। बता दे साल 2018 तक ईशा के इंस्टाग्राम पर करीब 20 हजार ही फॉलोअर थे। लेकिन ऋषभ पंत द्वारा उन्हें अपनी गर्लफ्रैंड बताने वाली पोस्ट के बाद ही 10 दिन में ही उनके फॉलोअर की संख्या 80 हजार से ज्यादा हो गई। ईशा के इस समय करीब डेढ़ लाख फॉलोवर हैं। यही नहीं ईशा अपनी लाइफस्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। काफी तस्वीरें उनकी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।

 

 

ये भी पढ़े:

इन अभिनेत्रियों के एक्टिंग की दुनिया है दीवानी पर ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल |

हिना खान ने स्वरा भास्कर को किया कॉपी, फैन्स ने कहा मार डालोगे क्या….. |

67 साल के अनूप जलोटा ने 30 साल के इस खूबसूरत लड़की से की शादी, तस्वीरें वायरल |

ऋतिक रोशन की ये बात कटरीना कैफ को लग गयी थी बुरी, भड़क गयी थी एक्ट्रेस |

बाल ठाकरे के पोते के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची ये अभिनेत्री, तस्वीरें आई सामने |