हार्दिक पंड्या की तरह इस क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड से सगाई कर की नई साल की शुरुआत

दाहिने हाथ के तेज़ गेंदबाज हार्दिक पांड्या ने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ दुबई में सगाई कर ली थी. वही पांड्या की तरह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी नए साल पर अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टुअर्ट ने अपनी गर्लफ्रेंड मोली किंग से 1 जनवरी को सगाई कर ली है. मोली किंग एक मशहूर सिंगर और मॉडल है. यह दोनों लम्बे समय से रिलेशनशीप में थे.

इन्स्टाग्राम पर दी जानकारी -स्टुअर्ट ब्रॉड

स्टुअर्ट ब्रॉड

इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज ने अपने इन्स्टाग्राम हेंडल के जरिये एक फोटो शेयर करके अपनी सगाई की जानकारी सार्वजानिक कर दी है. जहां मोली किंग को किस करते हुए एक फोटो को साझा किया. उन्होंने लिखा, सबसे अच्छा तरीका 2021 को शुरू करने का मोली किंग”. इसी क्रम में मॉडल मोली ने ठीक वही फोटो अपने इन्स्टाग्राम पर साझा की है.

इस पोस्ट पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए मोली ने लिखा, ”हजार दफा हां, मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है, नए साल की सबसे जादुई शुरुआत. मैं इंतजार नहीं कर सकती स्टुअर्ट ब्रॉड अपने सारे सालों को तुम्हारे साथ बिताने के लिए.” दोनों कपल को सोशल मीडिया पर लोग जमकर बधाईयाँ दे रहे है, साथ ही इनकी जोड़ी क्रिकेट फैन्स जमकर पसंद कर रहे है.

स्टुअर्ट ब्रॉड

आपको बता दें स्टुअर्ट ब्रॉड की मोली के साथ पहली मुलाकात 2018 को हुयी थी. लेकिन कुछ महीने बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद फरवरी के महीने में स्टुअर्ट ब्रॉड फिर से मोली के साथ हो गए थे.

फिलहाल दोनों एक दुसरे के साथ खुश है. जल्द ही दोनों शादी करने का प्लान कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी इंग्लैंड में मशहूर जोड़ी के रूप में जानी जाती है.

स्टुअर्ट ब्रॉड

स्टुअर्ट ब्रॉड ने इस साल किये 500 विकेट पुरे

स्टुअर्ट ब्रॉड

इंग्लैंड टीम से के इस दिग्गज गेंदबाज ने पिछले साल (2020 ) वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने क्रिकेट करियर के 500 विकेट का सफ़र पूरा कर लिया है. आपको बता दें स्टुअर्ट इंग्लैंड में विरोधी टीम के 500 विकेट चटकाने वाले दुसरे गेंदबाज बन गए है. इससे पहले जेम्स एंडरसन ने इंग्लैंड के लिए 500 विकेट लिये थे. इंग्लैंड की टीम शनिवार को 2 टेस्ट खेलने के लिए श्रीलंका रवाना होगी.