युवराज ने रोहित शर्मा से कहा था मेरी बहन से दूर ही रहना
/

युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को दी थी धमकी , ‘मेरी बहन से दूर रहना’

30 अप्रैल 1987 को नागपुर में जन्मे भारतीय क्रिकेट टीम के हिटमैन रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते है। वही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है।

30 अप्रैल 1987 को नागपुर में जन्मे भारतीय क्रिकेट टीम के हिटमैन रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते है। वही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है। 13 दिसंबर, 2015 में रोहित शर्मा रितिका सजदेह से शादी के बंधन में बंधे थे। पेशे से रितिका स्पोर्ट्स मैनेजर हैं। रोहित ने बहुत अलग अंदाज़ में रितिका को प्रपोज़ किया था।

6 साल तक चले रिलेशन के बाद साल 2015 में उन्होंने बहुत ही अंदाज़ में रितिका को बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब लेकर गए और उन्होंने सबके सामने उनको एक कीमती अंगूठी पहना कर शादी के लिए प्रोपोज़ किया था। यही नहीं रितिका का इंडियन क्रिकेट टीम के क्रिकेटर युवराज सिंह से बहुत ही खास रिश्ता है वो युवराज को राखी बांधती है।

मेरी बहन से दूर रहना

जी हां, रितिका युवराज सिंह की मुंहबोली बहन हैं औऱ वो उन्हें राखी भी बांधती हैं। इतना ही नहीं युवराज भी रितिका को लेकर काफी पजोसिव रहे हैं। यही नहीं एक बार तो रोहित शर्मा को ही समझाने के अंदाज में युवराज ने कहा था कि मेरी बहन से दूर रहना। रितिका स्पोर्ट्स मैनेजमेंट इवेंट कंपनी चलाती हैं।

युवराज सिंह रितिका के क्लाइंट थे। काम के सिलसिले में मुलाकातें बढ़ीं औऱ युवराज ने रितिका को बहन बना लिया। रितिका भी उन्हें राखी बांधने लगीं। साल 2015 में रोहित शर्मा और रितिका सजदेह ने शादी रचा ली थी। शादी के बाद एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा ने बताया था कि युवराज ने एक बार उन्हें कैसे धमकी दी थी कि मेरी बहन से दूर रहना।

प्रमोशनल शूट के दौरान युवराज को पता चला था

शुरू में युवराज को रोहित शर्मा और रितिका के रिश्ते के बारे में नहीं पता था। दरअसल एक प्रमोशनल शूट को लेकर रितिका औऱ रोहित एक दूसरे से मिले। वहां युवराज भी मौजूद थे। युवराज रोहित के पास पहुंच गए औऱ उन्हें कहने लगे कि वो मेरी बहन है..उससे दूर ही रहना। फिलहाल भगवान को कुछ और ही मंजूर था बाद में रोहित शर्मा और रितिका की शादी हो गई।

हालाँकि युवराज को जब इन दोनों के रिश्ते का पता चला तो उन्होंने रोहित की मदद की और उनकी शादी में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। शादी के बाद राखी भाई होने के चलते युवराज सिंह, रोहित शर्मा के साले हुए।