Vijay Shankar

आईपीएल 2022 के आगाज को तीन हफ्ते पुरे हो गए है, ऐसे में आज लीग का 29 वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान राशिद खान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए CSK की टीम ने ऋतुराज गायकवाड़ की अर्धशतकीय पारी के बदौलत 169 रन बनाए और GT को जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य दिया।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी GT की टीम की हालत बेहद ख़राब शुरुआत रही। इस टीम के पांच बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं। इस मैच में विजय शंकर (Vijay Shankar) से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वो सस्ते में निपट गए और पवेलियन लौट गए। वहीं जैसे ही आउट हुए, वो फैंस के निशाने पर आ गए। आइये जानते है Vijay Shankar को लेकर फैंस ने क्या कहा?

Vijay Shankar के आउट होते ही फैंस ने किया ट्रोल

Vijay Shankar

दरअसल लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस ने जैसे ही मैदान पर कदम रखा, उनकी शुरुआत ही बेहद खराब नजर आई। जहां CSK के खिलाफ विजय शंकर (Vijay Shankar) जैसे ही क्रीज पर आए, उन्हें अच्छी पारी खेलने का मौका तक नहीं मिला और वो इस मैच में बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। उनके आउट होते ही ट्विटर पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और लोग मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। आाइए एक नजर इस पर डालते हैं।