Dc
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 का चौथा हफ्ता काफी दिलचस्प मोड़ में दिखाई दे रहा है। जहां हर शाम टीमों के बीच खेले जा रहे मैच में एक अलग ही सस्पेंस बन रहा है, मैच का पासा कब पलट जाए ये किसी को नहीं पता होता है। वहीं इस सीजन का 32 वां मुकाबला कल यानी 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसेशन स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों टीम इस मैच में 2 अंक हासिल कर टॉप 5 में जगह बनाने का प्रयास करेंगी।

बता दें इस समय Delhi Capitals अंक तालिका में आठवें पायदान पर है, वहीं पंजाब किंग्स ने अभी तक 6 मुकाबले खेले है, जिनमें से 3 में पंजाब को जीत हासिल हुई है। वहीं दिल्ली टीम ने पांच मैच खेले है जिसमें टीम को 2 मैच में ही जीत मिली है। हालांकि टीम इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही है। टीम में खिलाड़ियों पर कोरोना का साया मंडरा रहा है। ऐसे में अब अपने अगले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत अपनी प्लेइंग XI में बदलाव करते नजर आ सकते है। आइये डालते है एक नजर DC की प्लेइंग XI पर ?

1.पृथ्वी शॉ

Delhi Capitals

दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को इस बार के सीजन 15 से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने उन्हें रिटेन किया था। इस बल्लेबाज की कला को देखते हुए हर साल दिल्ली इनपर पूरा भरोसा जताती है। वहीं ये मैच में अच्छी पारी के साथ मैच का आगाज करते नजर आते हैं। लेकिन रॉय चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ज्यादा समय तक क्रीज पर नहीं टिक पाए।

बता दें पांचवें ओवर में 50 के स्कोर पर Delhi Capitals को पहला झटका लगा। सिराज ने पृथ्वी शॉ को अनुज रावत के हाथों कैच कराया। वहीं शॉ ने मैच में 13 गेंदों पर 16 रन ही बनाए। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स अपने अगले मैच में पंजाब किंग्स टीम के खिलाफ इस खिलाड़ी को एक और मौका देकर अपनी प्लेइंग 11 में जरूर जगह देंगी।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse