Eng Vs Ind: रोमांचक मुकाबले में बारिश ने मजा किया किरकिरा
ENG vs IND: रोमांचक मुकाबले में बारिश ने मजा किया किरकिरा

भारत और इंग्लैंड (ENG vs IND) के बीच पिछले साल की अधूरी टेस्ट सीरीज का पांचवा मुकाबला एजबेस्टन के मैदान पर खेला जा रहा है। जहां इस मैच में मेजबान टीम इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने अपना विकेट गंवा दिया है।

बता दें दोनों टीमों (ENG vs IND) के बीच खेला जा रहा रोमांचक मुकाबला बारिश के चलते बीच में ही रोकना पड़ा है। वहीं सभी खिलाड़ी बारिश के चलते मैदान से पवेलियन लौट आए है। जिसके चलते लंच का ऐलान समय से पहले ही करना पड़ा।

ENG vs IND: बारिश के चलते रोमांचक मैच का मचा हुआ किरकिरा

Eng Vs Ind: रोमांचक मुकाबले में बारिश ने मजा किया किरकिरा
Eng Vs Ind: रोमांचक मुकाबले में बारिश ने मजा किया किरकिरा

इंग्लैंड और भारत के बीच बर्मिघम के एजबेस्टन में 5वां रिशेड्यूल मैच खेला जा रहा है। जहां मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट गंवा चुकी है। दोनों सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा एंडसन की गेंद का शिकार बने। लेकिन अचानक रोमांचक मैच के बीच में बारिश ने दस्तक दी और इस मैच का मजा किरकिरा कर दिया।

बारिश की वजह से मैच को फिलहाल बीच में ही रोकना पड़ा है। भारत ने बारिश से पहले 2 विकेट खोकर 53न रन बना लिए हैं। जहां सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (17) और चेतेश्वर पुजारा (13) रन बनाकर पवेलियन लौटे। ऐसे में खिलाड़ियों को बारिश की वजह से लंच का ऐलान समय से पहले कर दिया गया है।

BCCI ने ट्वीट कर दी जानकारी