Ind Vs Sa

IND vs SA: भारतीय टीम और साउथ अफ्रिका के बीच इस समय सेंचुरियन में टेस्ट सीरीज (IND vs SA) का पहला मैच खेला जा रहा है. जहां आज मैच का अंतिम और निर्णायक दिन होगा. बता दें कि चौथे दिन भारतीय टीम (team india) ने साउथ अफ्रीका (south africa) को जीत के लिए 305 रनों का लक्ष्य दिया था. जहां दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान देश ने 4 विकेट खोकर 94 रन बनाए हैं. आइए जानते हैं कि सेंचुरियन में आज का मौसम कैसा रहने वाला है.

आसमान में छाए रहेंगे बादल

Centurion Test Ind Vs Sa
सेंचुरिय टेस्ट (IND vs SA) के अंतिम और निर्णायक दिन पर सभी की नजरें मौसम पर है. मौसम विभाग के अनुसार आज सेंचुरियन में लगातार बादल छाए रहेंगे. इशके साथ ही बारिश मैच में एक बार फिर खलल डाल सकती है. बता दें कि इससे पहले मैच के दूसरे दिन हुए बारिश के कारण एक भी गेंद का खेल नहीं खेला जा सका था. ऐसे में यदि मैच के पांचवे दिन बारिश होता है तो भारत के हाथ से मैच निकल सकता है.

ऐसा रहा चौथे दिन का खेल

Ind Vs Sa
बता दें कि इससे पहले सेंचुरियन टेस्ट (Centurion Test) के चौथे दिन (IND vs SA) भारत ने अपनी पारी को 16 रन से आगे बढ़ाने के साथ कि थी. हालांकि तीसरे दिन मयंक के आउट होने के बाद नाइट बैटर के रुप में आए शार्दुल ठाकुर कुछ खास नहीं कर सके और जल्दी ही पवेलियन लौट गए. भारतीय टीम (team india) दूसरी पारी में बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सकी और पूरी भारतीय टीम (team india) महज 174 रनों पर सिमट गई. चौथे दिन सेंचुरियन की पिच बल्लेबाजी के लिए बेहद मुश्किल नजर आ रही थी. वहीं, भारत की ओर से मिले 350 रन का पिछा करने उतरी मेजबान ने 4 विकेट खोकर 94 रन बनाए हैं.

भारत को करना होगा ये काम

Ind Vs Sa
बारिश के साथ ही भारत के लिए साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के कप्तान डीन एल्गर परेशानी का सबब बन सकते हैं. बता दें कि डीन एल्गर इस समय 52 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं. इसके साथ ही अभी क्वीटंन डी कॉक और तेम्बा बमूबा बल्लेबाजी करने को आने वाले हैं. वहीं, दक्षिण अफ्रिका को जीत के लिए 211 रन चाहिए. यदि भारत को यह मैच जीतना है तो उसे अफ्रीका के इन 3 बल्लेबाजों को भी जल्द से जल्द से आउट करना होगा.