&Quot;भुवी ने तो आग लगा दी भाई...&Quot; Bhuvneshwar Kumar की खतरनाक गेंदबाजी देख खूशी से झूम उठे फैंस, कमेंट्स की लगाई बौछार
"भुवी ने तो आग लगा दी भाई..." Bhuvneshwar Kumar की खतरनाक गेंदबाजी देख खूशी से झूम उठे फैंस, कमेंट्स की लगाई बौछार

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 149 रनों का टारगेट दिया है। इस मैच में मेजबान टीम के बल्लेबाज कुछ खास कमाल करने में नाकाम रहे, जिसके बाद सभी की निगाहें भारतीय टीम के गेंदबाजों पर बनी हुई है। टीम के स्टार भुवनेश्वर कुमार(Bhuvneshwar Kumar) इस मैच में कमाल का नजारा पेश करते नजर आ रहे है।

जहां पहले ही ओवर में Bhuvneshwar Kumar ने अफ्रीकी बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं वे लगातार खतरनाक गेंदबाजी करते नजर आ रहे है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके शानदार फॉर्म को देखते हुए फैंस उनकी तारीफ करने से थम नहीं रहे है। आइये एक नजर डालते है उन प्रतिक्रियाओं पर।

Bhuvneshwar Kumar ने 3 ओवर में झटके 3 विकेट

Bhuvneshwar Kumar ने 3 ओवर में झटके 3 विकेट
Bhuvneshwar Kumar ने 3 ओवर में झटके 3 विकेट

टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने एक बार फिर अपनी क्लास दिखाते हुए अपने कोटे के पहले 3 ओवर में 3 विकेट झटक लिए हैं। बता दें भुवी ने अपने पहले ओवर में साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज रीजा हेंड्रिकस को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इसके बाद Bhuvneshwar Kumar शानदार फॉर्म में चल रहे ड्वेन प्रिटोरियस को अपने जाल में फंसाते हुए कैच आउट करवा दिया था। दोनों ही बल्लेबाज 4-4 रनों का निजी योगदान देकर आउट हुए थे। इसके बाद उन्होंने रासी वैन डर डुसें को सिर्फ 1 रन पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। ऐसे में भुवनेश्वर की ये कातिलाना गेंदबाजी देख फैंस खुशी से झूम उठे है, स्टेडियम में भुवी को जमकर चीयर करते नजर आ रहे है।

सोशल मीडिया पर फैंस भुवी की जमकर कर रहे हैं तारीफ