Arjun Tendulkar

आईपीएल 2022 के खत्म होने की उलटी गिनती शुरु हो चुकी है। जहां अभी तक 60 से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके है, तो वहीं प्लेऑफ में जाने की जंग और भी दिलचस्प हो गई है। बता दें आईपीएल के इस सीजन में मुंबई टीम का काफी निराशाजनक प्रदर्शन रहा है, वहीं उनकी टीम के एक खिलाड़ी को लेकर फैंस को काफी उम्मीद थी कि उन्हें खेलने का मौका दिया जाएगा, लेकिन अभी तक खेले गए मुकाबले में Arjun Tendulkar को अपने टैलेंट दिखने का एक भी मौका नहीं मिला है।

जहां पिछले कुछ मुकाबलों में मुंबई टीम ने नए खिलाड़ियों को मौका दिया है, तो वही हाल ही में मुंबई टीम ने एक ट्वीट कर सभी को ये अटकले लगाने पर मजबूर कर दिया है कि आज यानी मंगलवार को खेले जाने वाले 65वें मुकाबले में हैदराबाद के खिलाफ मुंबई टीम Arjun Tendulkar को एक चांस दे सकती है। आइये बताते है मुंबई टीम के उस ट्वीट के बारे में…

हैदराबाद के खिलाफ क्या Arjun Tendulkar को मिलेगा मौका?

Arjun Tendulkar

दरअसल आईपीएल के 65वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से मंगलवार यानी 17 मई को खेला जाएगा। भले ही मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, लेकिन पिछले कुछ मैचों में मुंबई इंडियंस नए चेहरों यानि खिलाड़ियों को मौका देते हुए नजर आई थी। बता दें मुंबई इंडियंस की ओर से ऋतिक शौकीन और रिले मेरेडिथ को डेब्यू कराया गया था। वहीं इसके कुछ मैच बाद रमनदीप सिंह को भी मौका दिया गया। ऐसे में मुंबई टीम ने हाल ही में एक ट्वीट शेयर कर लोगों को कयास लगाने में मजबूर कर दिया है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा है, “धीमी यॉर्कर या तेज़ यॉर्कर… लगता है अर्जुन दोनों में फंसा हुआ है।”

फैंस दे रहे है ऐसी प्रतिक्रिया

अर्जुन तेंदुलकर को मेगा नीलामी में मिले थे इतने रुपए

Arjun Tendulkar

बता दें आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर(Arjun Tendulkar) को 30 लाख रुपए में खरीदा था। 20 लाख के बेस प्राइस वाले अर्जुन को खरीदने के लिए गुजरात टाइटंस ने भी बोली लगाई थी, लेकिन अंत में मुंबई टीम ने उनपर ऊंची बोली लगाते हुए उन्हें अपने खेमे में शामिल कर लिया। बता दें साल 2021 में भी अर्जुन मुंबई टीम का हिस्सा थे, लेकिन वह पिछले साल भी एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए थे।