Riyan Parag की हीरोपंती पड़ी Rr पर भारी, पारी की आखिरी गेंद पर हुए क्लीन बोल्ड
Riyan Parag की हीरोपंती पड़ी RR पर भारी, पारी की आखिरी गेंद पर हुए क्लीन बोल्ड

Riyan Parag: आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच जबरदस्त टक्कर जारी है। जहां राजस्थान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान टीम ने 130 रनों का टारगेट बनाया और गुजरात टीम को 131 रनों का टारगेट दिया। इस मैच में राजस्थान की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। वहीं ओवर्स में राजस्थान के लिए कोई और नहीं बल्कि रियान पराग (Riyan Parag) ही टीम के सबसे बड़े विलेन साबित हुए। और मोहम्मद शमी की पहली गेंद पर आउट हो गए।

Riyan Parag की हीरोपंती पड़ी RR पर भारी

Riyan Parag की हीरोपंती पड़ी Rr पर भारी, पारी की आखिरी गेंद पर हुए क्लीन बोल्ड
Riyan Parag की हीरोपंती पड़ी Rr पर भारी, पारी की आखिरी गेंद पर हुए क्लीन बोल्ड

दरअसल आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच जबरदस्त मुकाबला चल रहा है। जहां राजस्थान टीम ने गुजरात टीम को 131 रनों का लक्ष्य का टारगेट दिया। वहीं राजस्थान की पारी की आखिरी गेंद पर क्लीन बोल्ड होने से पहले Riyan Parag ने 15 गेंदों में 15 रन बनाए। लिहाजा इस दौरान उनका स्वार्थ टीम पर भारी पड़ गया क्योंकि सबसे पहले उन्होंने पारी के आखिरी कुछ ओवरों में ओबेड मैकॉय पर भरोसा नहीं जताया और सिंगल नहीं लिया।

इस दौरान बता दें Riyan Parag भी बड़े शॉट खेलने में नाकाम रहे और जब आखिरी ओवर आया तो उन्होंने टीम की नैय्या डूबा दी। बता दें आखिरी ओवर से पहले 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर ओबेड मैकॉय ने छक्का लगाया था और दिखाया कि वो भी बड़े शॉट लगा सकते हैं लेकिन पराग को उनपर रत्ती भर भी विश्वास नहीं था जिसके चलते उन्होंने पारी के आखिरी ओवर में डबल लेने के चक्कर में उनका विकेट कुर्बान कर दिया और उसके बाद खुद भी मोहम्मद शमी की आखिरी गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।