Ipl 2022
Yuzvendra Chahal has been in fine form in IPL 2022. File photo: [email protected]_chahal
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 में 10 टीमों के बीच घमासान जारी है। जहां अभी तक 55 मुकाबले खेले जा चुके है। और इन सभी मुकाबलों में ऐसे युवा खिलाड़ियों देखे गए है जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से टीम को हारता हुआ मैच जिताया है। जिसके बाद कुछ फ्रेंचाईजी इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देख काफी उदास नजर आ रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि बता दें IPL 2022 के शुरु होने से पहले मेगा नीलामी का आयोजन किया गया था। जहां कई बड़े खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया था, वहीं इन रिलीज खिलाड़ियों में 3 ऐसे खिलाड़ी देखे गए है , जो इस सीजन सबसे बड़े मैच विनर साबित हो रहे है। आइये एक नजर डालते है ऐसे खिलाड़ी पर …

1. युजवेंद्र चहल

Ipl 2022

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम, जिन्होंने इस सीजन अपनी घातक गेंदबाजी से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है। बता दें चहल पिंक जर्सी  में कहर ढा रहे है, वहीं अभी तक खेले गए 11 मुकाबलों में से 7 मुकाबलों में राजस्थान टीम को जीत हासिल हुई है। IPL 2022 में अभी तक के सबसे सफल गेंदबाज की लिस्ट में चहल का नाम शामिल हैं। बता दें युजवेंद्र चहल ने इस सीजन में अभी तक 11 मैचों में 7.25 की इकोनॉमी से 22 विकेट हासिल किए हैं।

ऐसे में उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए उनकी पुरानी फ्रेंचाईजी को एक पल के जरूर पछतावा हो रहा होगा, दरअसल मेगा नीलामी में इस साल चहल को आरसीबी ने रिलीज कर दिया था, लेकिन राजस्थान रॉयल्स की टीम ने उनकी काबिलियत को देखते हुए उन्हें अपने खेमे में शामिल किया।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse