Rinku Singh

इंडियन प्रीमयिल लीग के 15वें सीजन का धमाल जारी है। जहां इस सीजन के 47वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुआ। इस मैच में केकेआर टीम ने राजस्थान टीम को 7 विकेट से हराकर प्लेऑफ की रेस में दावेदारी मजबूत कर ली है। वहीं मैच के रियल स्टार रहे Rinku Singh सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे है। हर जगह सिर्फ रिंकू की चर्चा चल रही है। इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें केकेआर कप्तान श्रेयस अय्यर मैच के बाद Rinku Singh की जमकर क्लास लेते नजर आ रहे है। आइये जानते है क्या है पूरा मामला?

मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने Rinku Singh की लगाई क्लास

दरअसल आईपीएल के 47वें मुकाबले में केकेआर टीम को 7 विकेटों से जीत हासिल हुई। बता दें केकेआर टीम पिछले पांच मुकाबलों में हार का सामना कर रही थी, लेकिन टीम में रिंकू सिंह ने शानदार जलवा दिखाते हुए केकेआर को जीत का स्वाद चखा दिया।

वहीं मैच के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने रिंकू सिंह (Rinku Singh) की जमकर क्लास ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें श्रेयस ने रिंकू से उनकी इंग्लिश को लेकर जमकर मजे लिए।

 

Rinku Singh

श्रेयस अय्यर ने कहा, आप केकेआर के भविष्य के महत्वपूर्ण प्लेयर बनोगे तो इंटरव्यू में इंग्लिश में बोलना पड़ेगा, कॉन्फिडेंस लाओ।  इसके जवाब देते हुए रिंकू ने कहा , बल्लेबाजी में कॉन्फिडेंस है इंग्लिश में नहीं चाहिए।  इसके साथ ही जबरजस्ती करने पर रिंकू सिंह ने थोड़ी इंग्लिश बोली और सभी खिलाड़ी जोर जोर हंसने लगे। उनका ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

RR के खिलाफ Rinku Singh का शानदार प्रदर्शन

 

Rinku Singh

दरअसल केकेआर टीम ने पांच मैचों में हार के बाद 2 मई को खेले गए मुकाबले में राजस्थान टीम को मात दी। केकेआर टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 152 रन के स्कोर पर ही रोक दिया था। इस मैच में पहले श्रेयस अय्यर फिर नितीश राणा के साथ मिलकर रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने मैच जिताऊ पारी खेली। रिंकू सिंह ने 23 गेंदों में 1 छक्के और 6 चौकों की मदद से नाबाद 43 रन बनाए।