Suresh Raina

Suresh Raina: IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स को कल के मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ के और हार का सामना करना पड़ा. इस साल चेन्नई की टीम खेले गये 8 मैचों में से सिर्फ दो में ही जीत दर्ज कर पाई है. टीम टेबल में 4 पॉइंट्स के साथ नौवें नंबर पर आती है. चेनई की टीम का शायद से यह अभी तक का सबसे खराब प्रदर्शन होगा. ऐसे में CSK के फैन्स को अपने “चिन्ना थल्ला” (Suresh Raina) बहुत याद आ रहे है जिनको मेगा ऑक्शन में टीम ने नहीं खरीदा था.

चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन

Suresh Raina

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाज़ी और गेंदबाजी की बात करे तो टीम के लिए अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ शिवम् दुबे और अम्बाती रायडू है. दोनों ही खिलाडियों ने टीम के लिए 35 से ज्यादा के औसत से क्रमश: 247 और 246 रन बनाये है. इसके बाद रोबिन उथप्पा 228 रन के साथ तीसरे नंबर पर आते है. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज़ टीम के लिए कोई भी ख़ास योगदान नहीं कर पाया है.

गेंदबाजी में भी बल्लेबाज़ी वाली ही कहानी है सिर्फ ड्वेन ब्रावो ही थोडा बेहतर करते हुए दिखाई देते है. ब्रावो 14 विकेट के साथ CSK के लीडिंग विकेट-टेकर है. इसके अलावा कोई भी गेंदबाज़ अपनी विकेट की संख्या दहाई के आंकड़े तक नहीं ले जा पाया है.

फैन्स सोशल मीडिया पर Suresh Raina को कर रहे याद

चेन्नई को मिली पंजाब से एक और हार

Csk Vs Pbks

बीती रात खेले गये चेन्नई और पंजाब के मैच में पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी पंजाब किंग्स ने शिखर धवन की शानदार 88 रन की पारी और राजपक्षा के 42 रन की बदौलत टीम ने 187 का बड़ा स्कोर खड़ा किया है. चेन्नई की तरफ से सिर्फ ब्रावो और थीक्षाना ही विकेट चटकाने में सफल रहे लेकिन रन गति पर लगाम नहीं लगा पाए.

फिर लक्ष्य का पीछा करते उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत काफी खराब रही और टीम के नियमित अंतराल पर गिरते विकेटो की वजह से CSK मैच के अंत तक इस से उबर नहीं पाई. टीम के लिए सिर्फ अम्बाती रायडू ही 78 रन के साथ एक छोर पर डटे रहे लेकिन टीम को जीत नहीं दिलवा पाए और 11 रन से CSK मैच हार गयी.

यह भी पढ़िए:

मांजरेकर ने कार्तिक पर दिया ये बड़ा बयान, बताया क्यो नहीं मिलेगी टीम इंडिया में जगह

क्या टीम से होगा किसी बड़े खिलाडी का पत्ता कट, कोच महेला जयवर्धने ने दिए बड़े बदलाव के संकेत

लगातार हुई आठवीं हार के बाद सोशल मीडिया पर फूटा फैन्स का गुस्सा, बोल ‘कम से एक एक मैच तो जीत जाओ’