Kevin Pietersen

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का रोमांचक अंदाज तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस साल के सीजन में कुल 10 टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेल रही है। वहीं हर शाम मैदान पर दिलचस्प नजारा देखने को मिल रहा है। मैच में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के साथ ही कमेंट्री सेक्शन फैंस को इंटरटेन करने के लिए जाना जाता है। वहीं इसी बीच आईपीएल में खेल चुके इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) अभी भारत के लिए रवाना हो गए हैं। दरअसल पीटरसन आईपीएल में कमेंट्री पैनल में शामिल हैं। ऐसे में आज होने वाले मुकाबले में कमेंट्री सेक्शन में डबल मजा आने वाला है। आइये जानते है Kevin Pietersen ने ट्वीट कर क्या कहा?

भारत के लिए रवाना हुए Kevin Pietersen

Kevin Pietersen

दरअसल आईपीएल के 15वें सीजन में 8 नहीं बल्कि 10 टीमों के बीच खिताबी जंग देखने को मिल रही है। इस समय अंक तालिका पर सबसे शीर्ष पर है हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस, वहीं दूसरे नंबर पर केएल राहुल की लखनऊ टीम ने जगह बना रखी है। इससे साफ स्पष्ट होता है कि इस सीजन में नई टीमों का पलड़ा काफी भारी नजर आ रहा है। हर शाम फैंस को इंटरटेन करने के लिए कमेंट्री पैनल में आकाश चोपड़ा, हरभजन सिंह और इरफान पठान अपना बेस्ट करते नजर आ रहे है।

 

Kevin Pietersen

इसी कड़ी में आज उनके साथ इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) भी शामिल होने वाले है। दरअसल हाल ही में केविन पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया, जिसमे वह भारत रवाना होने के लिए अपने प्लेन में बैठे हैं। यानी आज के मैच में कमेंट्री में डबल मजा आने वाला है। इस खबर के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटिड हो गए है।

Kevin Pietersen ने ट्वीट कर दी जानकारी

दरअसल हाल ही में पीटरसेन ने इंस्ट्रग्राम पर एक फोटो शेयर की है, उसके साथ ही उन्होंने कैप्शन हिंदी में लिखा- आईपीएल पर कमेंट्री करने के लिए भारत लौटने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। दुनिया में सबसे अच्छे आतिथ्य का अनुभव करना कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी भी हल्के में नहीं लूंगा! कुछ घंटों में मिलते हैं, भारत!

पीटरसेन के वापस आने से फैंस हुए खुश

Kevin Pietersen

बता दें ये कोई पहली बार नहीं जब kevin Pieterson को आईपीएल में कमेंट्री करते हुए देखा जाएगा। इससे पहले भी कई बार पीटरसेन आईपीएल में कमेंट्री कर चुके है। हालांकि साल 2022 में उन्होंने आईपीएल के कमेंट्री सेक्शन को तत्काल प्रभाव से छोड़ दिया था। लेकिन इस सीजन में वो फिर से वापसी करते हुए नजर आ रहे है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी खुश दिख रहे है। वहीं सब अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटे।

Kevin Pietersen Ipl 2022: कमेंट्री सेक्शन में अब आएगा डबल मचा, भारत के लिए रवाना हुए Kevin Pietersen