Shreyas Iyer

आईपीएल 2022 के चौथे हफ्ते का नजारा भी बेहद रोमांचक अंदाज में नजर आ रहा है। जहां इस सीजन का आज 30 वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (RRvsKKR) के बीच मुंबई के ब्रेबॉन स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कप्तान Shreyas Iyer ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान टीम ने जोस बटलर की शतकीय पारी के बदौलत 217 रन बनाए और KKR को जीत के लिए 218 रनों का टारगेट दिया। इसके जवाब में केकेआर टीम 210 रन बनाकर ही ढेर हो गई और राजस्थान रॉयल्स ने 7 रनों से ये नाइट अपने नाम की। वहीं रोमांचक मैच में मिली करारी हार के बाद Shreyas Iyer ने क्या कहा, आइये बताते है ?

करारी हार के बाद क्या बोले Shreyas Iyer?

Shreyas Iyer

दरअसल आईपीएल के 30वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्ज के बीच कांटेदार टक्कर देखने को मिली। इस मैच में राजस्थान टीम ने केकेआर को 7 रन से हराकर मैच अपने नाम किया। वहीं केकेआर को मिली हार के बाद कप्तान Shreyas Iyer काफी निराश नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने कहा,

”मुझे लगता है कि हम शुरू से ही रन रेट के हिसाब से अच्छा चल रहे थे। फिंची अच्छी फॉर्म में थे, लेकिन एक बार जब वह आउट हो गए तो हम थोड़ा धीमे हो गए। हमारे पास वहां थोड़ी कमी थी, लेकिन यह खेल का हिस्सा है। दुर्भाग्य से हम क्लिक नहीं कर सके। मेरी योजना अंत तक बल्लेबाजी करने की थी, विपरीत बल्लेबाज को इसे पहली गेंद से लेना था। मैचअप राणा का चहल के साथ था। उसके पास समय नहीं था और ऐसा होता है।”

Shreyas Iyer

इसके साथ ही Shreyas Iyer ने जोस बटलर को लेकर कहा,

”उन्होंने  थोड़ी धीमी शुरुआत की और उसके बाद वो बस चल गए। वह जिस तरह से गेंद को घुमाते हैं, वह एक उत्तम दर्जे का बल्लेबाज है। उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की उसके लिए बधाई। अगर हम उसे जल्दी आउट कर देते, तो स्कोरबोर्ड बहुत अलग दिखता।”

इसके अलावा Shreyas Iyer ने कहा,

”आज रात ड्यू ने कोई बड़ी भूमिका नहीं निभाई। बल्लेबाजी करने के लिए शानदार विकेट। दुर्भाग्य से ब्रेबोर्न हमारे लिए अच्छा नहीं रहा। उम्मीद है कि आने वाले मैचों में हम जोरदार वापसी करेंगे। बहुत दबाव है और मुझे दबाव पसंद है। मैं सिर्फ एक उदाहरण स्थापित करना चाहता था, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें कितना भी अंक मिले। अगर वे इसे प्राप्त कर सकते हैं, तो मैं भी इसे प्राप्त कर सकता हूं। ऐसा मैं सोच रहा था।”