Kl Rahul

आईपीएल 2022 के चौथे हफ्ते का नजारा भी काफी दिलचस्प दिखाई दे रहा है। जहां इस सीजन का  31वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCBvsLSG) के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। जहां इस मैच में कप्तान Kl Rahul ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

वहीं मैच मे पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB टीम की शुरुआत खराब नजर आई, तो वहीं Faf Du Plessis के बल्ले ने उनका पूरा साथ दिया, उन्होंने दमदार पारी खेलते हुए 96 रन बनाए और टीम  20 20 ओवरों में 181 रन बनाकर, LSG को जीत के लिए 182 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में लखनऊ टीम  163 रनों में ही सिमट गई। वहीं मैच में मिली करारी हार के बाद LSG कप्तान Kl Rahul काफी निराश नजर आए, इसके साथ ही उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

मैच में मिली हार के बाद क्या बोले Kl Rahul?

Kl Rahul

दरअसल आईपीएल के 31वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच टक्कर का मुकाबला देखने को मिला। जहां आरसीबी टीम ने रनों से मुकाबला अपने नाम किया, तो वहीं लखनऊ टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मिली हार के बाद अंक तालिका पर लखनऊ टीम चौथे स्थान पर पहुंच गई, तो वहीं आरसीबी टीम दूसरे पायदान पर पहुंच गई।

मैच के बाद Kl Rahul ने कहा,

”मुझे लगता है कि हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत की, पहले ओवर में 2 विकेट लेने और फिर पावरप्ले में 50 रन देने के बाद, हम बेहतर कर सकते थे। 180 उस पिच पर 15-20 अतिरिक्त रन थे जो हमने दिए, हम वास्तव में बीच में विकेट नहीं ले सके और बल्ले के साथ ही हमें शीर्ष तीन में से एक को गहराई तक जाने की जरूरत थी और दूसरे बल्लेबाजों को उसके आसपास बल्लेबाजी करने के लिए और दुर्भाग्य से हम ऐसा नहीं कर पाए।”

Kl Rahul

इसके साथ ही Kl Rahul ने कहा,

”हमारे पास वास्तव में एक अच्छी टीम है, हम जिस तरह से खेल रहे हैं उससे बहुत खुश हैं, हां कुछ गेम हम बेहतर कर सकते थे। मुझे लगता है कि हमने राजस्थान के खिलाफ अच्छी शुरुआत की और यहां भी हमने उन्हें दबाव में रखा लेकिन हम ज्यादा समय तक टिके नहीं रह सके। सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया और सभी अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं और सभी ने हमारे लिए रन बनाए। महत्वपूर्ण है कि एक या दो लोग जिनके पास एक अच्छा दिन है, उन्हें खोदने और टीम को आगे बढ़ाने की जरूरत है।”