Sachin Tendulkar
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का चौथा हफ्ता भी धमाकेदार फॉर्म में नजर आ रहा है। जहां हर शाम टीम के बीच कांटेदार जंग का नजारा देख सभी फैंस काफी ज्यादा उत्सुक दिख रहे है। वहीं इस सीजन का 31वां मुकाबला कल यानी 19 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम में 7:30 बजे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा। ये मैच काफी अहम माना जा रहा है। इस मैच में बतौर कप्तान केएल राहुल और फाफ डु प्लेसिस आमने-सामने नजर आएंगे।

वहीं LSG टीम ने टूर्नामेंट में अब तक 6 मैच खेले हैं।जिसमें से उसे 4 मैचों जीत हासिल हुई हैं और 2 हार का सामना किया हैं। वहीं 8 अंकों के साथ वे अंक तालिका में दूसरे स्थान पर विराजमान हैं। अगर बात करें पिछले मैच की तो लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से हराया था। ऐसे में केएल राहुल अपनी जीत को बरकरार रखने के लिए प्लेइंग XI में कुछ बदलाव करते नजर आ सकते है। आइये डालते है एक नजर LSG की प्लेइंग XI पर।

1. क्विंटन डिकॉक

Lsg

लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलने वाले खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक कल होने वाले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से पारी का आगाज करते हुए नजर आएंगे। ये टीम के पहले ओपनर और विकेटकीपर होंगे। वहीं बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक 6 मैचों में 35.33 की औसत से 212 रन बनाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने 2 अर्धशतक भी जड़े हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की तरफ से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इनका खेलना पक्का है।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse