Ire Vs Ind: 4 रन से मिली हार के बाद बलबर्नी ने दिया ये बयान
IRE vs IND: 4 रन से मिली हार के बाद बलबर्नी ने दिया ये बयान

आयरलैंड और भारत (IRE vs IND) के बीच खेली गई दो मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 से अपने नाम कर ली है। जहां डबलिन में खेला गया आखिरी मैच काफी रोमांचक रहा। इस मैच में टीम इंडिया ने 225 रन बनाकर आयरिश टीम को 226 रनों का टारगेट दिया था।

लेकिन आयरिश टीम 221 रनों पर ही ढेर हो गई और ऐसे में टीम इंडिया ने 4 रनों से ये सीरीज अपने नाम कर ली। वहीं (IRE vs IND) मैच के बाद हुई मैच प्रेजेंटेशन में आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बलबर्नी ने अपनी टीम की हार को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की। आइये बताते है एंड्रयू बलबर्नी  ने क्या कहा?

IRE vs IND: 4 रन से मिली हार के बाद बलबर्नी ने दिया ये बयान

Ire Vs Ind: 'ये किसी कड़वी गोली से कम नहीं था...', 4 रन से मिली हार के बाद भावुक हुए आयरिश कप्तान

दरअसल आयरलैंड और भारत (IRE vs IND) के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला डबलिन में खेला गया। जहां दूसरे मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। वहीं इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 225 रन बनाकर 226 रनों का टारगेट दिया।

तो वहीं इसके जवाब में आयरिश टीम 221 रन बनाकर ढेर हो गई। ऐसे में 4 रन से मिली हार के बाद आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बलबर्नी काफी निराश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन के दौरान अपना दर्द बयां किया। उन्होंने कहा,

“हम सभी काफी अच्छे हैं, हमने बल्ले से काफी अच्छा किया। हम व्यक्त करना चाहते थे और हमने वहीं किया। ये एक कड़वा निराश रहा, मानो कि निगलने के लिए एक कड़वी गोली थी। हम पावरप्ले का इस्तेमाल करना चाहते थे और पॉल ने शानदार प्रदर्शन किया। उसने स्वर सेट किया और मुझे कुछ समय लगा। हमारा टी20 क्रिकेट उतार-चढ़ाव भरा रहा है। “

बलबर्नी ने दूसरे टी20 में खेली कप्तानी पारी

Ire Vs Ind: 4 रन से मिली हार के बाद बलबर्नी ने दिया ये बयान
Ire Vs Ind: 4 रन से मिली हार के बाद बलबर्नी ने दिया ये बयान

बता दें भारतीय टीम के खिलाफ आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बलबर्नी ने कप्तानी पारी खेली। उन्होंने इस दौरान 37 गेंदों का सामना करते हुए 60 रन बनाए। वहीं उन्होंने अपनी पारी में बलबर्नी ने तीन चौके और सात छक्के भी लगाए। इसके साथ ही बलबर्नी ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का अपना छठ्ठा अर्धशतक जड़ा। लेकिन भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के आगे कप्तान एंड्रयू बलबर्नी नहीं टिक पाए और हर्षल ने उन्हें रवि बिश्नोई के हाथों कैच आउट कराया।