Ire Vs Ind: 'अरे यार...आवेश की जगह अर्शदीप को देते मौका', Arshdeep Singh को नहीं मिली पहले टी-20 में जगह तो फैंस का टूटा दिल
IRE vs IND: 'अरे यार...आवेश की जगह अर्शदीप को देते मौका', Arshdeep Singh को नहीं मिली पहले टी-20 में जगह तो फैंस का टूटा दिल

आयरलैंड और भारत (IRE vs IND) के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला डबलिन में अब से कुछ ही देर में खेला जाएगा । जहां टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं इस मैच में जहां टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को प्लेइंग 11 में शामिल कर डेब्यू करने का मौका मिला है।

तो वहीं दूसरी तरफ अर्शदीप सिंह  (Arshdeep Singh) को पहले टी-20 मैच में जगह नहीं मिली है। इसके साथ ही उनका डेब्यू करने का इंतजार और लंबा हो गया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को जगह नहीं मिलने पर फैंस काफी निराश हो गए है। वहीं अपना दुख बयां करते हुए तमाम प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आइये दिखाते है फैंस क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Arshdeep Singh को नहीं मिली पहले टी-20 मैच में जगह

 

Arshdeep Singh को नहीं मिली पहले टी-20 मैच में जगह
Arshdeep Singh को नहीं मिली पहले टी-20 मैच में जगह

दरअसल आयरलैंड और भारत के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज आज से हो गया है। जहां टीम इंडिया की कमान संभाल रहे हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं इस दौरान टीम इंडिया में तेज गेंदबाज उमरान मलिक को डेब्यू करने का मौका मिला है।

तो वहीं दूसरी तरफ अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh)  को पहले टी-20 मैच में जगह नहीं मिल पाई है। हालांकि उनके डेब्यू की मैच से पहले कयास लगाई जा रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी निराश नजर आ रहे है और तरह-तरह की प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं।

Arshdeep Singh को लेकर सोशल मीडिया पर आई ट्वीट्स की बाढ़