जसप्रीत बुमराह संग राजकोट में यह हीरोइन लेगी 7 फेरे

फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट का बहुत पुराना रिश्ता है, भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री की हसीनों को अपना दिल दे रखे हैं, फिर बात चाहे भारतीय कप्तान विराट कोहली की हो या किसी और दिग्गज खिलाड़ी की अब इसी श्रेणी में एक और शानदार गेंदबाज का नाम भी जुड़ने जा रहा है, वह कोई और नहीं हम सबके चहेते जसप्रीत बुमराह है ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि वह भी इसी महीने सात फेरों में बंध जायेंगे.

जसप्रीत बुमराह ने इस हसीना को दे रखा है अपना दिल

विश्व कप से अब तक जसप्रीत बुमराह ने अपनी गेंदबाजी से ना जाने कितने क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीता है, लेकिन कई दिनों से साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन ने उनका दिल जीत रखा है. पिछले कई दिनों से यह दोनों एक दुसरे को डेट करते देखे गए हैं, ऐसे में अब कयास लगाये जा रहे है की इस महीने यह दोनों आपस में गठबंधन करने वाले है.

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह राजकोट से कर सकते है शादी

एक तरफ जहाँ भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रही है वहीँ दूसरी तरफ तीन मैच खेलने के बाद चौथे मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह ने निजी कारणों के चलते छुट्टी ली है, उनके छुट्टी लेने के बाद ही इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने भी छुट्टी जाने का ऐलान कर दिया है.

यह बात इन्होने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा ” हैप्पी हॉलिडे टू मी” जिसके बाद से मीडिया जगत में ऐसे कयास लगाये जा रहे है की यह दोनों साथ फेरे लेने के लिए तैयार है.

जसप्रीत बुमराह

बुमराह गुपचुप तरीके से करना चाहते है शादी

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही यह सीरीज काफी रोमांचक नजर आ रही है इसमें भारत का पलड़ा काफी भारी नजर आ रहा है, लेकिन इस आखिरी मैच में क्रिकेट प्रेमियों को जसप्रीत बुमराह की कमी खल रही है, वही बात अगर इन दोनों के अफेयर की हो तो आज तक कभी भी दोनों सितारों ने मीडिया के सामने खुल कर अपने प्यार का इज़हार नहीं किया है.

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह संग राजकोट में यह हीरोइन लेगी 7 फेरे