“कोहली-रोहित हुए फेल&Quot; Jay Shah ने गुजरात में की सूर्या जैसी बैटिंग, तो सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली
“कोहली-रोहित हुए फेल" Jay Shah ने गुजरात में की सूर्या जैसी बैटिंग, तो सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली

“कोहली-रोहित हुए फेल” Jay Shah ने गुजरात में की सूर्या जैसी बैटिंग, तो सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली ∼

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) हमेशा किसी ना किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। कभी वह टीम चयन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आते है तो या किसी खिलाड़ी के करियर को खराब करने की वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते हैं। लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है। दरअसल, शाह को अक्सर मैदान पर खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए देखा जाता है या स्टेडियम में मैच का लुफ्त उठाते हुए। हालांकि इस बार उन्हें खराब बल्लेबाजी के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

Jay Shah ने मैदान में की जमकर बल्लेबाजी

“कोहली-रोहित हुए फेल&Quot; Jay Shah ने गुजरात में की सूर्या जैसी बैटिंग, तो सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली
“कोहली-रोहित हुए फेल” Jay Shah ने गुजरात में की सूर्या जैसी बैटिंग, तो सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली

दरअसल, जय शाह (Jay Shah) को हमेशा ही कुर्सी पर बैठा देखा गया है। कभी ही किसी ने उन्हें हाथ में बल्ला लिए मैदान में खेलते हुए देखा होगा। हालांकि शाह को खेलने का अनवुभव तो नहीं हैं लेकिन बीसीसीआई सचिव होने के नाते हुए कभी – कभी फैंस के अनुरोध पर बल्लेबाजी करनी पड़ती है। ऐसा ही कुछ उनके साथ गांधीनगर के कलोल तालुका में क्रिकेट मैदान के उद्घाटन पर घटित हुआ।

बता दें कि इस खास मौके पर बीसीसीआई सचिव और एशियाई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष ने मंगलवार को क्रिकेट मैदान और पिच का उद्घाटन किया। इस दौरान जय शाह ने मैदान पर जमकर बैटिंग की। वहीं, अब उनकी खराब बल्लेबाजी के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

फैंस ने जय शाह की बैटिंग पर दी अपनी प्रतिक्रियाएं

यह भी पढ़िये :

“कुछ तो शर्म करों” ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट करते हुए वीडियो हुई वायरल, तो गुस्से से भड़के फैंस ने वायरल करने वाले पत्रकार को सुनाई खरी – खोटी

IND vs SL: पुणे का मौसम बिगाड़ सकता है दूसरे T20 मुकाबले का मजा? इस टीम के पक्ष में रहेगी पिच