क्या टीम से होगा किसी बड़े खिलाडी का पत्ता कट, कोच महेला जयवर्धने ने दिए बड़े बदलाव के संकेत

Mahela Jayawardene: आईपीएल 2022 में अगर कोई टीम है जो अपने सबसे भयानक सपने को जी रही है वो टीम मुंबई इंडियन्स है. बीती रात लखनऊ के साथ मैच में मुंबई को 36 रन के करारी हार का सामना करना पड़ा. टीम अभी तक खेले गये 8 मैचों में से एक भी मैच जीतने में सफल नहीं रही है. रविवार को लखनऊ के खिलाफ मिली हार के बाद हेड कोच महिला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) का बड़ा बयान सामने आया है. कोच के बयान से ऐसे संकेत मिलते है की अगले मैच में आपको टीम में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

Mahela Jayawardene ने ईशान को लेकर दिया बयान

Mahela Jayawardene

महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने टीम को मिली हार के बाद टीम की बल्लेबाज़ी को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने आगामी मैच में कई बड़े बदलावों की को संकेत दिए है. रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई की टीम अभी आईपीएल के इतिहास में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. उसे रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स से हार झेलनी पड़ी जो उसकी लगातार आठवीं हार है.

ईशान किशन के लगातार फ्लॉप परफॉरमेंस के चलते महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने कहा कि,

“उन्होंने थोड़ा संघर्ष किया है, हमने उन्हें अपना स्वाभाविक खेल खेलने की आजादी दी है. मैंने अभी तक उनसे बात नहीं की है लेकिन, मैं उनसे जल्द ही बातचीत करूंगा’

‘बल्लेबाजी हमारे लिए चिंता का विषय रही है, खासकर अच्छे विकेटों पर जहां हमने बराबरी पर बल्लेबाजी की है. इस बात बखूबी सीनियर खिलाड़ी समझते हैं. हमें आगे बढ़ते रहने की जरूरत है और अगर हमें बदलाव करने की जरूरत पड़ती है तो हम करेंगे’

Ishan Kishan पिछली 5 पारियों में फ्लॉप

क्या टीम से होगा किसी बड़े खिलाडी का पत्ता कट, कोच महेला जयवर्धने ने दिए बड़े बदलाव के संकेत

Ishan Kishan के बल्ले से एक मैच में 81 रन बनाने के बाद एक और अर्धशतक निकला और लगा की टीम ने सही खिलाडी पर पैसा लगाया है लेकिन इसके बाद हर मैच में उनका बल्ला शांत ही रहा है. पिछली 5 पारियों की बात करे तो ईशान ने इस परियो में 8 रन, 0 रन, 13 रन, 3 रन, 26 रन, ही बनाये है. इतने कम स्कोर में स्ट्राइक रेट की तो बात क्या ही करे.

MI vs LSG के मैच मुंबई का हाल बेहाल

Ishan Kishan

मुंबई इंडियन्स की किस्मत काफी खराब चल रही है. मैच में टॉस जितने के बाद रोहित ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. लखनऊ मैदान पर बल्लेबाज़ी के उतरी और राहुल के तूफ़ान के आगे मुंबई के गेंदबाजों की एक भी नहीं चली. केएल राहुल ने 62 गेंद पर 103 रन की शानदार पारी खेली है. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज़ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाया लेकिन टीम 168 के अच्छे स्कोर पर पहुँच गयी.

लेकिन लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई पुरानी हारों के बाद झुके हुए कंधो के साथ बल्लेबाज़ी करने उतरी. टीम कभी भी आत्मविश्वास के साथ बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र नहीं आती है. सिर्फ रोहित शर्मा, तिलक वर्मा और पोलार्ड ही दहाई के अंक तक पहुँच पाए. नियमित अंतराल पर विकेट गिरते गये और मुंबई 36 रन से मैच गवां बैठी.

यह भी पढ़िए:

राजस्थान और दिल्ली के मैच में हुए नो बाल विवाद पर पीटरसन ने कही ये बड़ी बात, “पन्त अपने आप को समझते क्या है?”

राजस्थान रॉयल के जोस बटलर ने दिल्ली के मैच में लगाया तीसरा शतक, देवदत्त के साथ की रिकॉर्ड पार्टनरशिप

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम को खल रही इन तीन खिलाडियों को कमी, ऑक्शन में ना खरीदकर की बड़ी गलती