Video: विकेट लेने के लिए लहूलुहान हुए Mehidy Hasan, जान जोखिम में डालकर भी नहीं मिली सफलता, वायरल हुआ वीडियो
VIDEO: विकेट लेने के लिए लहूलुहान हुए Mehidy Hasan, जान जोखिम में डालकर भी नहीं मिली सफलता, वायरल हुआ वीडियो

VIDEO: विकेट लेने के लिए लहूलुहान हुए Mehidy Hasan, जान जोखिम में डालकर भी नहीं मिली सफलता, वायरल हुआ वीडियो ∼

बांग्लादेश और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में जारी है। इस मैच में मेजबान टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। हालांकि, उनका यह फैसला बेहद गलत साबित हुआ और भारत के आगे पूरी टीम महज 227 रनों पर सिमट गई। टीम इंडिया के गेंदबाजों के आगे बांग्लादेश के बल्लेबाज लाचार नजर आए।

वहीं, पहली पारी के स्कोर का पीछा करने मैदान में उतरी भारतीय टीम की शुरूआत भी अच्छी नहीं रही। बहरहाल, दूसरे दिन के मैच में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल, बीच मैच में मेजबान टीम के मेहदी हसन (Mehidy Hasan) के एक घटना घट गई और वह लहूलुहान हो गए। अब इस घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीच मैच में Mehidy Hasan हुए घायल

दरअसल, बांग्लादेश और भारत (Ban vs Ind) के बीच दूसरे टेस्ट मैच का मुकाबला खेला जा रहा है। जिसमें भारतीय टीम की शुरूआत बेहद धीमी रही। भारत के 4 बल्लेबाज बैके टू बैक आउट होते गए। वहीं, ऐसी स्थिति में ऋषभ पंत और श्रेयस ने टीम की पारी को संभाला। इसी बीच तस्कीन अहमद की एक गेंद को कैच को पकड़ते हुए मेहदी हसन (Mehidy Hasan) बुरी तरह से जख्मी हो गए है। बता दें कि, पहली पारी के दौरान तस्कीन अहमद श्रेयस अयर को एक गेंद फेकते है।

जिसे थर्ड मैन मार देते है, लेकिन ऐसा नहीं होता और ये गेंद थर्ड मैन की तरफ जाने से पहले गली में खड़े फिल्डर के जाकर लग जाती है। हालांकि गेंद उनसे थोड़ी ऊंची चली गई और जिसे पकड़ते हुए वह सीधा नाक के बल जमीन पर गिर गए। बहरहाल, ऐसा करते हुए मेहदी हसन की नाक से खून बहने लगा। ऐसे में तुंरत फिजियो मैदान में आकर बंग्लादेश के बल्लेबाज को चैक करते है और मैदान से बाहर ले जाते हैं।

भारतीय टीम को करना पड़ा रहा है संघर्ष

Video: विकेट लेने के लिए लहूलुहान हुए Mehidy Hasan, जान जोखिम में डालकर भी नहीं मिली सफलता, वायरल हुआ वीडियो
Video: विकेट लेने के लिए लहूलुहान हुए Mehidy Hasan, जान जोखिम में डालकर भी नहीं मिली सफलता, वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि बांग्लादेश ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज की पहली पारी में 227 रन पर ही सिमट गई लेकिन दूसरे दिन गेंदबाजी के साथ मेजबान टीम ने शानदार कमबैक किया है। फिलहाल, बल्लेबाजी कर रही टीम इंडिया ने लंच ब्रेक तक 3 विकेट के नुकसान पर 87 रन बनाए है। अब तक पुजारा, गिल और कप्तान केएल राहुल पवेलियन लौट चुके हैं। हालांकि विराट कोहली (Virat Kohli) (18) और ऋषभ पंत (12) रन क्रीज पर डटे हुए हैं। हालांकि मेहमान टीम भी भी पहली पारी में 141 रनों से इस सीरीज में पीछे चल रही है।

 

यह भी पढ़िये :

“ये देश के लिए नहीं बस IPL में खेलता हैं” दूसरे टेस्ट में KL Rahul 10 रन बनाकर हुए आउट, तो फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाई लताड़|

“विराट साहब अब तो रिटायरमेंट ले ही लो”, महज 24 रन बनाकर फिर Virat Kohli बल्ले से हुए फ्लॉप, तो तिलमिलाए फैंस ने जमकर सुनाई खरी खोटी|