रवि शास्त्री ने लाइव मैच में बताया की कोहली नहीं इस खिलाडी को मानते है वो बेस्ट, की जमकर तारीफ

Ravi Shastri: विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी को कप्तान और कोच की सबसे सफल जोड़ी कही जा सकती है. दोनों की जोड़ी ने इंडियन टीम को कई सीरीजों में सफलता दिलवाई है. मौजूदा दौर में रवि शास्त्री कोचिंग पद पर नहीं है और कोहली भी अपनी कप्तानी भी छोड़ चुके है. कोचिंग के बाद शास्त्री (Ravi Shastri) अब वापस कॉमेंट्री कर रहे और और इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा है. मैच के दौरान शास्त्री ने बताया की उनको क्रिकेट में विराट कोहली के बजाये किस खिलाडी का स्वीप शॉट खेलना पसंद है.

किस खिलाडी को देखना करते है पसंद

Joe Root

वर्ल्ड क्रिकेट में फैब फोर में शामिल विराट कोहली और जो रूट की तुलना हमेशा ही होती रहती है. दोनों ही खिलाडी अपने समय के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ कहे जाते है. हाल फिलहाल में कोहली की फॉर्म उनका साथ नहीं दे रही है जबकि रूट लगातार बेहतरीन पारियाँ खेल रहे है. सीरीज में इंडिया के खिलाफ रूट काफी रन बना चुके है और अभी भी पांचवें दिन भारत की सीरीज जीत में रोड़ा बने हुए है. ऐसे में Ravi Shastri ने बताया है की वर्ल्ड क्रिकेट में उन्हें किस खिलाडी का स्वीप शॉट काफी बेहतरीन लगता है.

Ravi Shastri ने दिया ये बड़ा बयान

Ravi Shastri

इंग्लैंड की पारी के 39वें ओवर में रवि शास्त्री ने रूट के बारे में यह बड़ी बात कही है. जो रूट ने इस ओवर में एक शानदार स्वीप खेला और 4 रन बटोर लिए. इस शॉट को देखते की शास्त्री (Ravi Shastri) ने लाइव कॉमेंट्री में कहा, “मैं (Ravi Shastri) स्पिन खेलने के मामले जो रूट को अभी दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज मानता हूं. इस लिस्ट में विराट, केन विलियमसन और स्टीव स्मिथ का नाम भी शामिल है, लेकिन रूट जिस अंदाज से रन बना रहे हैं वह शानदार है. अच्छे तरीके से स्पिन गेंदबाजों की गेंद पर वह स्वीप करते हैं, लगातार रन बनाते हैं, इसलिए वह अभी सबसे बेस्ट हैं.”

जीत के लिए सिर्फ 119 रन की दरकार

रवि शास्त्री ने लाइव मैच में बताया की कोहली नहीं इस खिलाडी को मानते है वो बेस्ट, की जमकर तारीफ

मैच के चौथे दिन की बात करे तो इंग्लैंड की टीम इस समय मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है. टीम को जीत के लिए इस वक़्त सिर्फ 119 रन की दरकार है और उनके पास 7 विकेट मौजूद है. क्रीज़ पर अभी जो रूट (Joe Root) और जॉनी बेयरस्टो मौजूद है. इंग्लैंड के लिये जो रूट 112 गेंद में 76 रन और बेयरस्टो 87 गेंद में 72 रन बनाकर खेल रहे हैं. दोनों ने 197 गेंद में 150 रन की साझेदारी कर ली है. इंडियन टीम को जीत के लिए 7 विकेट चटकाने की जरुरत है लेकिन यह इतना भी आसान नहीं है क्योंकि अभी बेन स्टोक्स और सैम बिल्लिंग्स का आना बाकी है.

और पढ़िए:

72 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ पंत ने मैदान पर किये ये बड़े कारनामे, धोनी को भी एक मामले में पछाड़ा

इंग्लैंड दौरे पर फ्लॉप प्रदर्शन के चलते इन तीन भारतीय खिलाडियों की टीम से होगी छुट्टी, कप्तान और कोच की उम्मीदों पर फेरा पानी

विराट कोहली ने इंग्लैंड टेस्ट में किया ये अनोखा कारनामा, सचिन द्रविड़ के एलिट क्लब में हुए शामिल